Women’s Day पर Pawan Singh ने नम आंखों से पहली पत्नी को किया याद, बोले- ‘मेरे जीवन की सबसे बड़ी छति’

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day 2022) आज यानी की 8 मार्च को दुनियाभर में मनाया जा रहा है. हर कोई मोटिवेशनल पोस्ट लिखकर महिलाओं को ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा है. ऐसे में दिल में हजारों गमों को छुपाकर मुस्कुराने वाली पवन सिंह (Pawan Singh) ने नम आंखों से पहली पत्नी नीलम देवी (Pawan Singh first Wife Neelam devi) को याद किया है. इस मौके पर उनका याद करना ये बताता है कि वो अभी तक उनको भूल नहीं पाए हैं. वो कहीं ना कहीं अब भी उनके दिल में रहती हैं. भले कि पवन ने दूसरी शादी (Pawan Singh Second Wife) ज्योति सिंह से कर ली है.

दरअसल, पवन सिंह ने महिला दिवस के मौके पर पहली पत्नी नीलम देवी की एक फोटो शेयर की है औक इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है. आपको बता दें कि आज यानी की 8 मार्च को उनकी पत्नी का निधन हुआ था. नीलम ने मुंबई स्थित पवन के फ्लैट पर ही खुदकुशी की थी. उनका निधन शादी के एक साल बाद ही हुआ था. ऐसे में आज उनकी पुण्यतिथि और इस दिन उन्होंने उन्हें करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा, ‘मेरे जीवन कि सबसे बड़ी छति… भगवान हर इंसान के जीवन मे हर खुशी नहीं देते हैं, पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी, ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें’.

पवन सिंह की इस पोस्ट को 18 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और फैंस उनके साथ सोशल मीडिया के जरिए उनका दुख बांटने की कोशिश कर रहे हैं. लोग उनकी पोस्ट पर नीलम के जाने का भी दुख जता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Women’s Day पर Rani chatterjee ने लिखा महिलाओं के लिए पोस्ट, कहा- ‘औरतें मुसीबतों से नहीं भागतीं’

2018 में की थी पवन सिंह ने दूसरी शादी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम देवी (Pawan Singh Wife Neelam devi) ने 2015 में आत्महत्या किया था. इनके निधन के 3 साल बाद 6 मार्च, 2018 को एक्टर ने यूपी के बलिया की ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti singh) से शादी की थी. बताया जाता है कि ज्योति और पवन ने पहले कोर्ट में शादी की थी और बाद में उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से उनके साथ फेरे लिए थे. पवन की दूसरी पत्नी खूबसूरती के मामले में तो एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. वो अक्सर अपने ग्लैमर को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Women’s Day के मौके पर Akshara Singh ने महिलाओं के लिए लिखी मोटिवेशनल कविता, कहा- ‘बस उड़ना है इस बारी’

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, International Women’s Day, Pawan singh

Leave a Comment

Your email address will not be published.