Taarak Mehta Ooltah Chashmah Bagha Aka Tanmay Vekaria Childhood Photo

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो मे कई किरदार आए और कई शो से चले भी गए लेकिन लोगों का इंटरेस्ट शो के लिए जस का तस है. यह लोगों का प्यार ही है कि इस शो का हर कलाकार बेहद पॉपुलर है. ऐसे में फैंस अपने पंसदीदा एक्टर्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. तारक मेहता के कैरेक्टर्स सोशल मीडिया पर भी काफी हिट हैं और इनकी तस्वीरें अपलोड होते ही जमकर वायरल हो जाती हैं. हालांकि, शो के आप कितने भी बड़े फैन हों लेकिन इस एक कलाकार के बचपन की झलक देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें एक मासूम सा बच्चा लैंडलाइन फोन पकड़े नजर आ रहा है. बड़ी-बड़ी आखों वाला ये बच्चा काफी क्यूट लग रहा है तो क्या आपने बच्चे को पहचाना? नहीं तो हम आपको हिंट देते ही कि यह बच्चा शो का अहम किरदार है और टप्पू के पापा जेठालाल के लिए नई परेशानियां खड़ी करता रहता है.




अगर आप सोच रहे हैं कि यह बच्चा दयाबेन के भाई और जेठालाल (Jethalal) के साले सुंदरलाल हैं, तो आपका अंदाजा गलत है. यह तस्वीर दरअसल बागा यानी तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) की है. यह तस्वीर काफी साल पुरानी है. इसे तन्मय वेकारिया ने अपनी नई तस्वीर के साथ क्लब कर के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था.

बचपन की तस्वीर देखकर तन्मय वेकारिया को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है. तन्मय की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैंस क्यूट से बागा को देखकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. बताते चलें कि शो में बागा बॉय (Bagha Boy) नट्टू काका के साथ नजर आया करते थे. नट्टू काका और बागा शो में चाचा भतीजे की जोड़ी में दिखाई देते थे. दोनों ही जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर काम करते थे. नट्टू काका और बागा की कैमेस्ट्री लाजवाब थी. वहीं दोनों जब जेठालाल से बात करते थे तो सेठजी का दिमाग खा जाते थे.

यह भी पढ़ें- जब धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर बोली थीं पहली पत्नी प्रकाश कौर, उनकी जगह कोई और होता तो वो…

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं आलिया भट्ट, वंडन वुमन के साथ करेंगी काम

Leave a Comment

Your email address will not be published.