Shani 2022 Shani Vakri 2022 On Shani Retrograde Can Disturb The Family Life Of These Zodiac Signs

Horoscope , Shani Vakri 2022 Date, Saturn retrograde : पंचांग के अनुसार शनि ग्रह का वक्री होना महत्वपूर्ण माना जाता है. शनि की इस चाल का सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलता है. किसी के लिए वक्री शनि शुभ फल लेकर आता है तो किसी के लिए अशुभ. 

शनि वक्री कब होंगे? (Shani Vakri 2022 Date)
5 जून 2022 को शनि कुंभ राशि में अपनी उल्टी चाल यानी वक्री चाल शुरू करेंगे और 23 अक्टूबर 2022 तक इसी अवस्था में रहेंगे. ये 141 दिन की अवधि इन राशि वालों के लिए कैसी रहेगी आइए जानते हैं राशिफल.

मेष राशि (Aries)- शनि वक्री आपके लिए कुछ परेशानी लेकर आ सकते हैं. ये समय आपके लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. इस दौरान कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. धन की हानि और काई रोग परेशानी का कारण बन सकता है. इस दौरान शनि चालीसा का पाठ लाभ प्रदान करने वाला साबित हो सकता है1

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि वालों को शनि वक्री हो कर जॉब और दांपत्य जीवन में कुछ परेशानियां दे सकते हैं. इस दौरान जीवनसाथी से संबंध मधुर रखें, तनाव और कलह की स्थिति न बननें दें. शनि को कर्मफलदाता भी कहा गया है. इस दौरान यदि मन माफिक परिणाम प्राप्त नहीं हो रहे हैं तो बार-बार रणनीति न बदलें, कुछ समय के लिए संयम रखें. दूसरों की राय लेने से पहले उसका अच्छे ढंग से परीक्षण अवश्य कर लें.

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि वालों के लिए शनि वक्री होकर स्वभाव में बदलाव ला सकते हैं. इस दौरान वाणी दोष, अहंकार की स्थिति बन सकती है, जिस कारण मुसीबत में पड़ सकते हैं. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. मानसिक तनाव में वृद्धि हो सकती है. कर्ज देने और लेने से बचें. धन का निवेश करना चाहते हैं तो सोच समझ कर निर्णय लें. इस दौरान धोखा भी मिल सकता है इसलिए सर्तक रहें. शनिवार के दिन शनि देव के मंदिर में शनि देव को सरसों का तेल चढ़ाने से अशुभता में कमी आ सकती है. दान आदि का कार्य भी कर सकते हैं. दूसरों का अपमान भूलकर भी न करें. आलस का त्याग करें.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Guru Asta 2022 : 32 दिनों तक गुरु अस्त रहने के बाद इस दिन होंगे उदित, इन राशि वालों की परेशानियां होंगी दूर, खुलेंगे प्रमोशन के रास्ते

Horoscope : मकर और कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे 9 में से 6 ग्रह, इन राशियों के सामने आ सकती हैं ये चुनौतियां

Leave a Comment

Your email address will not be published.