Shane Warne Death: शिल्पा शेट्टी-रणवीर सिंह समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया शेन वॉर्न को ट्रिब्यूट

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रहे शेन वॉर्न (Shane Warne Death) का 52 साल की उम्र में निधन हो गया. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वॉर्न का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ. उनके निधन पर क्रिकेट प्रेमी समेत दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई. हर आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स ने उनके निधन पर दुख जताया. कई लोग उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं. कई उनके साथ वाली तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स ने भी शेन वॉर्न (Shane Warne Passed Away) के निधन पर दुख जताया है और उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. इसमें रणवीर सिंह से लेकर शिल्पा शेट्टी तक बड़े सेलेब्स शामिल हैं. शिल्पा ने शेन वॉर्न के साथ वाली दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों तस्वीरों में शेन-शिल्पा मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty Tribute Shane Warne) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “लीजेंड्स दिलों में बसते हैं.”

Shilpa Shane

(फोटो साभारः Instagram @theshilpashetty)

रणवीर सिंह ने शेन वॉर्न की गेंदबाजी करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीरें के कैप्शन में उन्होंने टूटा हुआ दिल शामिल किया है.

Ranveer Singh

(फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Tribute Shane Warne) आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. उन्होंने शेन वॉर्न के निधन पर दुख जताया और उनकी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “लीजेंड, रेस्ट इन पीस वॉर्नी.”

Randeep

(फोटो साभारः Instagram @randeephooda)

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेन वॉर्न की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके निधन को शॉकिंग बताया है. उन्होंने टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ लिखा,”यह बहुत ही बुरा और हैरान करने वाला है. आरआईपी लीजेंड.”

Malaika

(फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेन वॉर्न के निधन पर दुख जताया और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की.

Sanjay

(फोटो साभारः Instagram @sanjaykapoor2500)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शेन वॉर्न (Shane Warne Death News) का निधन थाईलैंड स्थित उनके विला में हुआ. वह थाइलैंड के विला में मी टाइम बिता रहे थे. वह अपने विला में बेसुध अवस्था में मिले थे. बाद में वॉर्न के मैनजर्स ने उनके निधन की पुष्टि की.

Tags: Ranveer Singh, Shane warne, Shilpa shetty

Leave a Comment

Your email address will not be published.