Samsung Galaxy F23 5G Launched In India Check Here Price Specification Offer Camera And Other Details

सैमसंग ने भारत में अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी का सस्ता 5जी फोन है. Samsung Galaxy F23 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें प्रॉटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. फोन की परफोर्मेंश अच्छी रहे इसके लिए इसमें क्लालकॉम स्नैपड्रेगन 750जी प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा फोन को 2 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसमें 4जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है. यह फोन 6जीबी तक की वर्चुअल रैम के साथ आता है. मतलब इसके 6जीबी रैम वाले वैरिएट की कुल रैम 12 जीबी तक हो सकती है. इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. एक कैमरा 8 मेगापिक्सल और एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है. यह गूगल के एंड्रॉयड 12 बेस कंपनी के One UI 4.1 पर काम करता है. कंपनी इस फोन के साथ 2 साल तक बड़े अपडेट्स देने का वादा भी कर रही है. 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन 25 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. फोन को एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है.

कीमत की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 17499 रुपये है. वहीं 6 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 18499 रुपये है. फोन को फ्लिपकार्ट और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात करें तो इन दोनों ही फोन्स का इंट्रोक्ट्री प्राइस के साथ लॉन्च किया गया है. 4 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 15499 रुपये है. वहीं 6 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 16499 रुपये है. इसके अलावा ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम लाइव ब्रॉडकास्ट को कैसे करें शेड्यूल, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

यह भी पढें: स्मार्टफोन के 4 रियर कैमरा कैसे करते हैं काम, हर लेंस होता है अपने आप में खास 

Leave a Comment

Your email address will not be published.