Rishi Kapoor Will Not Returning To India Any Time Soon In March Because Treatment Is Still Going On | जाने क्यों.! मार्च में भारत वापस नहीं आएंगे ऋषि कपूर, पढ़ें

जाने क्यों.! मार्च में भारत वापस नहीं आएंगे ऋषि कपूर, पढ़ें



ऋषि कपूर काफी समय से अपना इलाज अमेरिका में करवा रहे हैं. वो पिछले 5 महीने से वहीं पर हैं और उनके साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर भी वहीं देखभाल के लिए मौजूद हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि ऋषि अब बहुत जल्द भारत लौटने वाले हैं. लेकिन अब ऋषि कपूर ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि ने अपने एक दोस्त को बताया था कि वह मार्च के अंत तक भारत लौट सकते हैं. वहीं जब एक्टर से अमेरिका में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को गलत बताया है. आईएएनएस की खबर के अनुसार, जब ऋषि से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने बताया कि उनका ट्रीटमेंट अभी भी चल रहा है, जहां उनका स्वास्थ्य सही होने में अभी भी कुछ वक्त लग सकता है. इस वजह से अभी उनके आने में समय है.

[ यह भी पढ़ें: Women’s Day: वुमेन्स डे पर प्रियंका चोपड़ा ने महिलाओं को दिया खास संदेश, पढ़ें ]

मीडिया में चल रही खबारों की मानें तो ऋषि कपूर चाहते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब शादी करले. वहीं खबर है कि रणबीर और आलिया इसी साल शादी भी करने वाले हैं. आलिया के पिता रणबीर से आलिया की शादी के लिए राजी हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.