Lock Upp में बेटियों को याद कर टूटे ‘कैदी’ करणवीर बोहरा, आंसुओं में डूबे दिखे टीवी एक्टर

मुंबईः ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियेलिटी शो ‘लॉकअप’ (LockUpp) का जब से ऐलान हुआ था, तभी से यह शो सुर्खियों में छा गया. कंगना के अलावा इस शो के चर्चा में होने की एक बड़ी वजह इस शो का कॉन्सेप्ट और कंटेस्टेंट भी हैं. कंगना के शो में पूनम पांडे (Poonam pandey), मुनव्वर फारुकी, निशा रावल (Nisha Rawal) और करणवीर बोहरा जैसे स्टार भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं. शो से हाल ही में पहला एविक्शन हुआ और स्वामी चक्रपाणि शो से बाहर हो गए. अब जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ में बंद कैदियों को अपने घरवालों की याद भी सताने लगी है. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का भी अब लॉकअप में बुरा हाल होने लगा है.

शो के हालिया एपिसोड में करणवीर बोहरा को अपनी बेटियों को याद करके रोता देखा गया. दरअसल, करणवीर बोहरा तीन बेटियों बेला, वियाना और जिया के पिता हैं और वह पहली बार इतने समय के लिए अपनी बेटियों से दूर हैं. ऐसे में अब उन्हें अपनी बेटियों की याद सता रही है. शो में अक्सर करणवीर को अपनी बेटियों और पत्नी Teejay Sidhu के बारे में बात करते दिखाई देते हैं.

लॉकअप में नागिन एक्टर को अपनी बेटियों की पोटो लेकर बेड पर बैठकर यह कहते हुए देखा जा सकता है कि कैसे उनके लिए अपनी पत्नी और बेटियों से दूर रहना मुश्किल हो गया है. अपनी बेटियों को देखकर करणवीर काफी इमोशनल हो जाते हैं और फिर उनके आंसू निकलने लगते हैं. करणवीर कैमरे से बात करना शुरू कर देते हैं और अपना मैसेज अपनी बेटियों तक पहुंचाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं.

वह बताते हैं कि अपनी बेटियों को वह कितना ज्यादा याद कर रहे हैं. खासकर वियाना के साथ सोना और बेटियों का उन्हें अब्बा बुलाना उन्हें कितना याद आ रहा है. करणवीर कहते हैं- ‘मेरे लिए अपनी बेटियों से दूर रहना बेहद मुश्किल है. यह बहुत मुश्किल है. वह कैसी हैं. क्या वो मुझे याद करती हैं, मुझे पता है वह करती होंगी. उन्हें बताना कि पापा उन्हें बहुत याद करते हैं. सच में बहुत याद करते हैं. मुझे उनकी आवाज याद आती है. मुझे नैन के साथ सोना याद आता है. मुझे तुम्हारे साथ सोना याद आता है.’ ये कहते हुए करणवीर रोने लगते हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Karanvir Bohra

Leave a Comment

Your email address will not be published.