International Women’s Day 2022: अजय देवगन ने काजोल, न्यासा और अपनी मां- बहन को कहा शुक्रिया, फैंस बोलें-Best Message!

International Women’s Day 2022: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर देश और दुनिया भर में महिलाओं का सम्मान किया जा रहा है. इस खास दिन पर महिलाओं के योगदान की चर्चा हो रही है साथ ही सब अपनी अपनी लाइफ से जुड़ी महिलाओं को बधाई भी दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी महिला दिवस के मौके पर एक खास अंदाज में अपनी वाइफ और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) , बेटी न्यासा और अपनी मम्मी और बहनों को शुक्रिया कहा है. अजय के फैंस उनकी इस अदा पर कायल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर जमकर एक्टर की तारीफ हो रही है.

अजय देवगन ने अपनी फैमिली की हर महिला के हैं आभारी

मशहूर विचारक ग्रुशो मार्क्स ने कहा था कि ‘पुरुष अपना भाग्य कंट्रोल नहीं करते, उनकी लाइफ में मौजूद स्त्री उनके लिए ये काम करती हैं’. इसे अपने जीवन में सच मानते हुए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली की हर महिला को धन्यवाद दिया है. अजय का मैसेज भी खास अंदाज में हैं. लिखा ‘वीना का बेटा, कविता और नीलम का भाई, काजोल का पति, न्यासा का भाई’. अपनी पूरी पर्सनैलिटी को अपनी फैमिली की हर महिला से जोड़ते हुए कैप्शन में एक्टर ने लिखा ‘मुझे शानदार तरीके से आकार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया’.

अजय देवगन के फैंस को उनका ये अंदाज आया पसंद

अजय देवगन के इस मैसेज पर फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ में उतर आए हैं. एक ने लिखा ‘निश्चित तौर पर सबसे अच्छा मैसेज है’, दूसरे ने लिखा ‘आपसे जैसी उम्मीद थी, डियर सर, केवल बड़े दिल का जेंटलमैन ही ऐसा कर सकता है’, तीसरे ने लिखा ‘अपनी फैमिली की महिलाओं की तारीफ करने का बेहद खूबसूरत और सिंपल तरीका, किसे आपसे प्यार नहीं हो जाएगा’. इसके अलावा तमाम फैंस उनके इस तरीके से महिला दिवस मनाने की प्रशंसा कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट को Alien बुलाते हैं रणबीर कपूर, पापा महेश भट्ट भी हैं सहमत, जानें वजह

अजय देवगन की मां वीणा देवगन एक फिल्म मेकर हैं

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर स्टंटमैन वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन हैं. इनकी मां वीणा देवगन ने भी फिल्में बनाई हैं. फैमिली मैन माने जाने वाले अजय इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्मी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा ओटीटी पर वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में अजय को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी सीरीज से अजय ने ओटीटी डेब्यू किया है.

Tags: Ajay Devgn, International Women’s Day, Kajol

Leave a Comment

Your email address will not be published.