ICC Womens World Cup: South Africa unconvincing in win against Bangladesh

1 of 1

ICC Womens World Cup: South Africa unconvincing in win against Bangladesh - Cricket News in Hindi




डुनेडिन। अनुभवी दक्षिण अफ्रीका की मध्यम तेज गेंदबाज अयाबोंगा खाका (4/32) की शानदार गेंदबाजी के कारण शनिवार को यहां यूनिवर्सिटी ओवल में आईसीसी महिला विश्व कप मैच में प्रोटियाज ने बांग्लादेश को 32 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए बांग्लादेश ने 49.5 ओवरों में प्रोटियाज को 207 तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन गेंदबाजों के वर्चस्व वाले खेल में, सुने लूस की टीम ने विरोधियों को तीन गेंद शेष रहते 175 रन पर ही रोक दिया।

मारिजान कप (42) और कड़ी मेहनत करने वाली क्लो ट्रायोन (39) ने पिछले संस्करण के सेमीफाइनलिस्टों को एक कड़े मुकाबले में पहुंचा दिया, लेकिन अयाबोंगा खाका को शानदार गेंदबाजी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ घोषित किया गया था, जिन्होंने चार विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई।

बांग्लादेश ने एक स्थिर शुरुआत की, 69 रनों पर खाका ने बांग्लादेश को पहला झटका दिया, जिसके बाद टीम के लगातार विकेट गिरते चले गए और एक समय पर टीम का स्कोर 85/4 पर हो गया। निगार सुल्ताना (29) और रितु मोनी (27) ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन फिर भी टीम 175 रन पर ढेर हो गई और 32 रनों से मैच हार गई।

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने ठीक ठाक शुरुआत की, लेकिन मारिजान कप (42) और लौरा वोलवार्ड (41) की शानदार बल्लेबाजी के कारण प्रोटियाज ने बांग्लादेश को 208 रनों का लक्ष्य दिया था।

बांग्लादेश की ओर से फरीहा ट्रिसना ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए, वहीं, जहांआरा आलम ने दो विकेट लिए।

संक्षिप्त स्कोर :

दक्षिण अफ्रीका 49.5 ओवर में 207 (मरिजान कप 42, लौरा वोलवार्ड 41, फरीहा ट्रिसना 3/35, जहांआरा आलम 2/28) बांग्लादेश 49.3 ओवर में 175 (शर्मिन अख्तर 34, निगार सुल्ताना 29; अयाबोंगा खाका 4/32, मसाबाता क्लास 2/36)। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-ICC Womens World Cup: South Africa unconvincing in win against Bangladesh

Leave a Comment

Your email address will not be published.