Havells Cooler On Amazon Best Indoor Cooler Brand Under 5000 Best Instant Cooler Low Price Cooler

Cooler Deal On Amazon: घर के लिये अच्छी क्वालिटी का कूलर लेना है तो एमेजॉन से खरीदें Havells के कूलर. पहले से ही 40% तक के डिस्काउंट के बाद इन पर सिटी बैंक से पेमेंट करने पर 1500 रुपये का इंस्टेंट कैश बैक है. बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कार्ड से EMI पर पेमेंट करने पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट  है.

See Amazon All Deals And Offers

1-Havells Freddo I Desert Air Cooler -70 Litres (White, Brown)

ये बड़ा कूलर मिल रहा है सिर्फ 14,498 रुपये में. इसकी कीमत है 22,210 रुपये लेकिन डील में पूरे 35% का डिस्काउंट है. ये रिमोट से चलने वाला स्मार्ट कूलर है और मीडियम से लेकर बड़े साइज के रूम के लिये परफेक्ट हैं. इसमें टेम्परेचर का डिस्प्ले होता है. साथ ही डस्ट कवर लगे हैं जिससे कूलर में धूल-मिट्टी भी कम जाती है. ये इनवर्टर से भी चल सकता है और इसके वाटर टैंक के लिये कवर है और वो ऑटो ड्रेन का भी ऑप्श है.

Buy Havells Freddo I Desert Air Cooler -70 Litres (White, Brown)

2-Havells Kalt 24 Litres Personal Air Cooler; Knob panel; 3 Side Honeycomb Pad, White – Champagne Gold

हैवेल्स का ये 24 लीटर का कूलर है जिसकी कीमत है 8,790 रुपये लेकिन डील में पूरे 37% का डिस्काउंट है. इस कूलर को सेल में 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं. फैन स्पीड के लिये इसमें नॉब लगे हैं और अच्छी कूलिंग के लिये 3 साइड Honeycomb Pad दिये हैं. कूलर पर एक साल की वारंटी है

Amazon Deal On Havells Kalt 24 Litres Personal Air Cooler; Knob panel; 3 Side Honeycomb Pad, White – Champagne Gold

3-Havells Tuono Personal Air Cooler – 18 Litre (White, Light Blue) 

हैवेल्स का ये Air Cooler खरीद सकते हैं 5,199 रुपये में जिसकी MRP 8,150 रुपये है लेकिन डील में पूरे 36% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस कूलर को 3 हजार रुपये तक कम कीमत में खरीदा जा सकता है. ये 18 लीटर कैपेसिटी का कूलर है जो मीडियम और स्मॉल रूम में अच्छी कूलिंग कर सकता है.

Buy Havells Tuono Personal Air Cooler – 18 Litre (White, Light Blue)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.