Hanuma Vihari Shares Video On Completed 100th First Class Match

भारत-श्रीलंका के बीच मोहाली में खेला गया टेस्ट मैच हनुमा विहारी का 100 फर्स्ट क्लास मैच था. इस मैच में विहारी ने 58 रन की पारी खेली.  यह टेस्ट भारत ने पारी और 222 रन से जीता. इसे जीतने के बाद हनुमा विहारी ने एक स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. यह वीडियो विहारी ने 100वां फर्स्ट क्लास मैच पूरा होने पर शेयर किया. इस वीडियो में बचपन से लेकर अब तक उनकी क्रिकेट को लेकर दीवानगी नजर आ रही है.

वीडियो की शुरुआत में विहारी का बचपन का एक फोटो आता है, जिसमें वह टीम इंडिया की वनडे जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद उनकी बचपन की क्रिकेट ट्रेनिंग के फोटो सामने आते हैं. उन्होंने इस वीडियो में अपने करियर के सभी खास लम्हों को शामिल किया है.


हनुमा विहारी अब तक 100 फर्स्ट क्लास मैचों की 162 पारियों में 7771 रन बना चुके हैं. यह रन उन्होंने 55.90 की औसत से बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 22 शतक और 42 अर्धशतक भी जड़े हैं. उनका सर्वोच्च स्कोर 302 रन रहा है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 27 विकेट भी दर्ज हैं.

हनुमा विहारी ने सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. अब तक वह 14 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. इनमें उन्होंने 35.33 की औसत से 742 रन बनाए हैं. टेस्ट करियर में वह अब तक एक शतक और 5 अर्धशतक जड़ चुके हैं. वह इन 14 मैचों में 5 विकेट भी चटका चुके हैं.

यह भी पढ़ें..

शेन वॉर्न को याद कर रो पड़े रिकी पोंटिंग, थम नहीं पाए आंसू, मुंह से शब्द तक नहीं निकले

रिद्धिमान को धमकाने वाले पत्रकार में बोरिया मजूमदार का नाम आया सामने, साहा पर इस तरह से किया पलटवार

Leave a Comment

Your email address will not be published.