GHKKPM 7th march Update: विराट को आया होश, सई से कहा कुछ ऐसा कि रह गई शॉक्ड

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 7th march written update) 7 मार्च, सोमवार को दिखाया गया कि पाखी सई से कहती है कि सई से कहती है कि उसने कभी विराट को उसकी तरह नहीं छोड़ा. यह कहकर पाखी विराट का हाथ पकड़ लेती है. सई उसका हाथ हटा देती है और कहती है कि उसे गलतफहमी जरुर हो गई थी लेकिन अब उसे इसका पछतावा है. पाखी कहती है कि तलाक के बाद वो वापस क्यों आई है.

पाखी कहती है कि ऐसा उसकी वजह से हुआ है और विराट अस्पताल तक पहुंच गया है. पाखी कहती है कि उसे सई से घृणा होती है . सई पाखी से विजिटिंग ऑवर खत्म होने की वजह से कमरे के बाहर जाने के लिए कहती है. पाखी कहती है कि अगर वो नहीं जाएगी तो वो क्या करेगी. सई वॉर्ड ब्वॉय को बुलाती है और पाखी को बाहर निकालने के लिए कहती है. पाखी सई से कहती हैकि वो उसे सबके आ जाने के बाद उस उसकी असली जगह दिखाएगी. पाखी यह कहकर वहां से चली जाती है.

सई रोती है और विराट से माफी मांगती है कि उसकी वजह से उसकी ये हालत हो गई. वो विराट को सिर पर चूमती है. विराट को होश आ जाता है और वो अपनी आंखें खोलता है. सई ये देखकर अपने आसुंओं को पोछती है. वो विराट से माफी मांगती है और रोने लगती है फिर उसे एहसास होता है कि वो इमेजिन कर रही थी कि विराट को होश आ गया है. सई को वहीं विराट के पास बैठकर नींद आ जाती है. अगली सुबह वो उठती है और विराट से आंखें खोलने के लिए कहती है. वो कहती है कि विराट एक बहादुर आईपीएस ऑफिसर है जिसे वो जानती है.

भवानी तब तक वहां आ जाती है और कहती है कि क्या उसने पूरे परिवार को इसलिए भेजा ताकि वो विराट के साथ समय बिता सके. डॉ पाटिल तब तक वहां आते हैं और कहते हैं कि विराट के केस में काम नहीं कर सकती है. ये कहकर वो चले जाते हैं. ठीक इसके बाद विराट को होश आ जाता है और सई खुश हो जाती है. विराट उससे पूछता है वो कौन है.

सई ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है. सई विराट को बताती है कि वो उसकी पत्नी है लेकिन विराट कहता है कि उसकी पत्नी ने तो उसे तलाक दे दिया है. सई उससे माफी मांगती है और रोने लगती है. वो कहता है कि सई कभी उसके दिल के जख्मों को नहीं दे सकती है. विराट सई से कहता है कि वो वहां से चले जाए इससे पहले कि वो कुछ कर दे.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

Leave a Comment

Your email address will not be published.