Former Sa Batsman Ab De Villiers Middlesex Sign Former South Africa Batsman For T20 Blast Sd | अब इंग्लैंड की टी20 लीग में भी खेलेंगे एबी डिविलियर्स…

अब इंग्लैंड की टी20 लीग में भी खेलेंगे एबी डिविलियर्स...



एबी डिविलियर्स ने टी20 ब्लास्ट में खेलने के लिए इंग्लिश काउंटी टीम मिडिलसेक्स के साथ अनुबंध किया है. क्लब ने सोमवार को यह घोषणा की.
मिडिलसेक्स के मुख्य कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के रूप में दूसरा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी टीम से जोड़ा है. इससे पहले क्लब ने अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान के टी20 के लिए टीम से जुड़ने की घोषणा की थी.

 

35 वर्षीय डिविलियर्स पहले सात दौर के लिए उपलब्ध रहेंगे और अगर जरूरी हुआ तो टूर्नामेंट के बाद के चरण में भी खेलेंगे.  डिविलियर्स आईपीएल के 2008 में शुरू होने के बाद इसके प्रत्येक टूर्नामेंट में खेले हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘मैं शुरू से ही काउंटी क्रिकेट में खेलना चाहता था और अब मिडिलसेक्स से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं. लार्ड्स में खेलना हमेशा सम्मान की बात होती है.’

डिविलिर्स ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था और माना जा रहा था कि अब वह दुनिया की तमाम टी20 लीग्स में खेलेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.