Fire In America Apple Iphone Xs Max Catches Fire In Owners Pants As | एक महीने पहले खरीदा iPhone XS Max, जेब में हो गया ब्लास्ट

एक महीने पहले खरीदा iPhone XS Max, जेब में हो गया ब्लास्ट



अमेरिका में iPhone XS Max में अपने आप आग लगने का मामला सामने आया है. ये फोन साल 2018 में ही लॉन्च हुआ था. अमेरिका के ओहियो में रहने वाले एक शख्स का कहना है कि उसने ये फोन एक महीने पहले ही खरीदा था जिसमें 12 दिसंबर को आग लग गई. शख्स का नाम जोश हिलार्ड है. हिलार्ड ने बताया कि उसने iPhone XS मैक्स को अपनी पैंट की जेब में रखा था और अचानक उसमें से धुआं निकलने लगा. जब उन्हें हीट महसूस हुई तो वह घबरा गए. उनका कहना है कि पैंट की जेब से हरे और पीले रंग का धुआं निकल रहा था.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक जोश ने बताया कि उनके ऑफिस के एक कर्मचारी ने आग बुझाने में मदद की. आग से फोन की हालत बेहद खराब हो चुकी थी. इसके फ्रंट डिस्प्ले में आधी से ज़्यादा स्क्रीन डैमेज हो गई थी जबकि फोन के बैक और साइड में भी डैमेज हो गया था. जोश का कहना है कि उन्होंने घटना के 3 हफ्ते पहले ही iPhone XS खरीदा था.

जोश ने कहा कि इस घटना के बाद वह ऐपल स्टोर गए, मगर Apple ने उन्हें नया फोन देने से इनकार कर दिया. जोश ने बताया कि घटना में उनके कपड़े और पैर का थोड़ा हिस्सा जल गया है. वहीं ऐपल की तरफ से उन्हें इस घटना में हुए नुकसान का कोई मुआवज़ा नहीं मिला. फिलहाल कंपनी ने इस मुद्दे पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.