Delhi Crime: यमुनापार के इस इलाके में चल रहे Sex Racket का भंडाफोड़, चार मह‍िलाओं समेत 5 ग‍िरफ्तार

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) ने यमुनापार के सीमापुरी इलाके के एक मकान में चल रहे सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) के गोरखधंधे का पर्दाफाश क‍िया है. इस आरोप में चार मह‍िलाओं समेत पांच लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. इस गोरखधंधे में संल‍िप्‍त मह‍िला आरोपी एक कस्‍टमर से दो हजार रुपए लेती थीं. यह छापेमारी सीमापुरी पुल‍िस की ओर से की गई थी.

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर.सत्य सुंदरम ने बताया कि सीमापुरी थाना पुल‍िस अंतर्गत द‍िलशाद कालोनी इलाके (Dilshad Colony Area) में ज‍िस्‍मफरोशी के गोरखधंधे की सूचना म‍िली थी. इस सूचना के बाद टीम ने एक शख्स को ग्राहक बनाकर भेजा. ग्राहक के पहुंचते ही एक एजेंट ने संपर्क किया. बातचीत के बाद वह ग्राहक को अंदर एक महिला के पास लेकर गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पुलिस कमिश्नर की DP लगाकर युवती को करता था ब्लैकमेल, नहीं मानी तो रख दी ये गंदी डिमांड 

महिला ने उसे सेक्स के लिए तीन युवतियां दिखाई और दो हजार रुपए की मांग की. तभी ग्राहक बनकर पहुंचे शख्स ने पुलिस को फोन पर सूचना दे दी. वहां पास में मौजूद पुलिस टीम तुरंत पहुंच गई और पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस रैकेट में पकड़ी गईं युवतियां नोएडा, मुस्तफाबाद और यमुना विहार की रहने वाली हैं. इस पूरे मामले की जांच जिले के स्पेशल स्टॉफ व सीमापुरी थाना पुलिस कर रही है.

Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police

Leave a Comment

Your email address will not be published.