Ayushmann Khurrana Shares A Poem On Womens Day See Video Getting Viral Video On Internet | Women’s Day Video: वुमेन्स डे पर आयुष्मान खुराना ने महिलाओं के लिए लिखी खूबसूरत कविता, देखें वीडियो

Women's Day Video: वुमेन्स डे पर आयुष्मान खुराना ने महिलाओं के लिए लिखी खूबसूरत कविता, देखें वीडियो



दुनियाभर में आज वुमेन्स डे की धूम मची हुई है. जहां एक तरफ महिलाओं को लेकर हर कोई अपनी दिल की भावना व्यक्त कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर महिलाओं को लिए एक खास कविता साझा की है. आयुष्मान ने इस कविता को खुद गाया है. देखिए एक्टर का ये खास वीडियो .

आयुष्मान का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस कविता का नाम “इक लड़की ऐसी है जो बचपन में बड़ी हो गयी” है. एक्टर ने इसे गाकर सुनाया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. वहीं आयुष्मान की आवाज में ये कविता बहुत अच्छी लग रही है.

[ यह भी पढ़ें: Viral Video: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रोमांटिक किस वीडियो इंटरनेट पर वायरल, यहां देखें ]

वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग कर रहे हैं. आयुष्मान इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया है. इसमें वो पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.