Arjun Kapoor-Anshula Kapoor ने खास अंदाज में किया Janhvi को बर्थडे विश, वायरल हुईं अनदेखी तस्वीरें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आज 25वां जन्मदिन (Janhvi Kapoor Birthday) है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अदाकारा को शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके करीबी प्यार लुटा रहे हैं. उनकी फैमिली और फ्रेंडस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें विश किया है. इस बीच उनके भाई एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) के पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा. उन्होंने जाह्नवी के साथ एक ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो शेयर किया है. जिसमें अपने भाई को देखकर जाह्नवी अजीब एक्सप्रेशन दे रही हैं. अर्जुन के अलावा बहन अंशुला (Anshula) ने भी अपनी बहन जन्मदिन की बधाई दी हैं.

अर्जुन ने किया विश

अर्जुन, जाह्नवी के के साथ वाली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं- ”मुझे पता है कि मैं तुम्हारे कुछ बर्थडेज पर आसपास नहीं था, लेकिन अब तुम मेरे साथ जीवन भर के लिए फंस गई हो.” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट और लॉफिंग इमोजी भी शेयर किया है. फोटो में जाह्नवी सोफे पर लेटी हुई अपने भाई को अजीब नजर से देख रही हैं तो वहीं अर्जुन कैमरे को देखते हुए मुस्कुरा रहा रहे हैं.

Arjun Kapoor-Anshula Kapoor ने खास अंदाज में किया Janhvi को बर्थडे विश- फोटो साभार @arjunkapoor/ instagram

अंशुला विश जाह्नवी बर्थडे

अंशुला (Anshula) ने जाह्नवी को किस करते हुए एक सिजलिंग फोटो भी शेयर की और लिखा, “HBD लव एक साल पुराना! एक साल बोल्डर! यहां एक और साल हंसने, एक-दूसरे को परेशान करने, एक साथ खाने के वीडियो पर लार टपकाने, एक साथ रोने, गाने और मौज मस्ती करने का एक और साल है. एक साथ, एक साथ इमो फिल्में देखना, और एक दूसरे से प्यार करना! यू आर माई बेस्टी, आई लव यू “.

Arjun Kapoor-Anshula Kapoor ने खास अंदाज में किया Janhvi को बर्थडे विश- फोटो साभार @anshulakapoor/ instagram

आपको बता दें कि अर्जुन,अंशुला और जाह्नवी सौतेले भाई बहन हैं. पिता बोनी कपूर ने दो शादी थी। अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला, बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी की बच्चे हैं. साल 2012 में बोनी की पहली पत्नी मोना का निधन हो गया था. वहीं जाह्नवी और खुशी श्रीदेवी की बेटियां है. श्रीदेवी बोनी की दूसरी वाइफ थी. अर्जुन-जाह्नवी भले ही सौतले भाईबहन हो लेकिन दोनों भाई-बहन आपस में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। बड़े भाई होने के नाते अर्जुन अपनी तीनों बहनों का खास ध्यान रखते हैं। वो अक्सर अंशुला, जाह्नवी और खुशी कपूर के लिए प्रोटेक्टिव होते दिखाई देते हैं। बता दें कि जब श्रीदेवी का देहांत हुआ था, तो जाह्नवी काफी सदमे चली गई थीं. इस दौरान उनके सौतेले भाई अर्जुन ने उनका काफी साथ दिया. अर्जुन हर मौके पर जाह्नवी का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आते रहते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.