Apple Peek Performance Event 8 March: How To Watch Live Streaming Online In India What To Expect

Apple iPhone SE 3 2022 आज (8 मार्च) के लिए निर्धारित Apple के विशेष कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण होने की उम्मीद है. Apple अपने ‘पीक परफॉर्मेंस’ ऑनलाइन इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कंपनी का 2022 का पहला लॉन्च इवेंट है. यह इवेंट ऑनलाइन होगा और इसे Apple पार्क, क्यूपर्टिनो से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. नेक्स्ट जेनरेशन के iPhone SE के अलावा, Apple द्वारा एक नया iPad Air, Mac और iOS 15.4 लॉन्च करने की रिपोर्ट्स हैं. यह लॉन्च इवेंट सुबह 10 बजे पीटी ( भारतीय समय के मुताबिक करीब रात 11:30 बजे) आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट को Apple की वेबसाइट, इसके आधिकारिक YouTube चैनल और iPhone, iPad, Mac और Apple TV पर Apple TV ऐप के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. अगर आप इसकी लाइव लॉन्चिंग देखना चाहते हैं तो इन जगहों पर देख सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Apple iPhone SE 3 को Apple इवेंट का मुख्य आकर्षण कहा जा रहा है. जो नहीं जानते उनके लिए Apple iPhone SE स्मार्टफोन में SE का मतलब स्पेशल एडिशन है. पहला iPhone SE मॉडल कंपनी द्वारा मार्च 2016 में लॉन्च किया गया था. डिवाइस को इसके पहले फ्लैगशिप मॉडल के एक किफायती टोन्ड-डाउन वर्जन के रूप में लॉन्च किया गया था.

नेक्स्ट जेनरेशन के iPhone SE मॉडल के बारे में रिपोर्ट्स पिछले कुछ समय से चल रही हैं. हालांकि टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर डिवाइस के बारे में कोई डिटेल्स शेयर नहीं की हैं, लेकिन कई रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि iPhone SE 3 कैसा हो सकता है.

रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि फोन में तीन स्टोरेज ऑप्शन होंगे – 64GB, 128GB और 256GB जबकि डिस्प्ले के सिंगल रियर कैमरे के साथ 4.7-इंच का कॉम्पैक्ट होने की उम्मीद है. अन्य फीचर्स में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट, होल-पंच कटआउट के अंदर एक सिंगल सेल्फी कैमरा, बिना फेस आईडी, होम बटन और ज्यादा वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट शामिल हो सकते हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि iPhone SE 3 की कीमत करीब 300 डॉलर हो सकती है.

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले iPhone SE3 के कलर वेरिएंट और डिटेल्स लीक

यह भी पढ़ें: Jio Airtel और Vodafone Idea के ये हैं 300 रुपये से सस्ते प्रीपेड प्लान, जानिए आपके लिए कौनसा है बेस्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published.