Aditya bid farewell to Sa Re Ga Ma Pa, now eyes on big projects

1 of 1

Aditya bid farewell to Sa Re Ga Ma Pa, now eyes on big projects - Television News in Hindi




पिछले 15 सालों से लगातार टीवी सिंगिग रियलिटी शो सा रे गा मा पा को होस्ट करने वाले अभिनेता संगीतकार आदित्य नारायण अब इस शो से विदा ले रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सबको दी। आदित्य के इस पोस्ट में कुछ फोटोज भी हैं, जिसमें उनके पिता और सिंगर उदित नारायण, शो के जज शंकर महादेवन, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी नजर आ रहे हैं। बता दें हाल ही में इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ था, जिसकी विजेता 19 साल की नीलांजना रे थीं।
आदित्य ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, भारी मन के साथ, मैं सा रे गा मा पा शो की होस्टिंग को छोड़ रहा हूं, जिसने मुझे पहचान दी। 18 साल के टीनेजर से लेकर एक यंग तक, एक खूबसूरत पत्नी और बेटी के साथ। 15 साल, 9 सीजन, 350 ऐपिसोड, समय वाकई उड़ता है। शुक्रिया नीरज शर्मा, मेरे भाई। अभी अच्छा होना और बाकी है।
ज्ञातव्य है कि आदित्य ने पिछले साल 2021 में ही इस बात को बता दिया था कि वो 2022 में टीवी को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे और वो बड़े प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देंगे। आदित्य ने 2007 में सिंगिग रियलिटी शो सा रे गा मा पा चैलेंज में एक होस्ट के रूप में शुरुआत की थी। आदित्य इंडियन आइडल के दो सीजन- इंडियन आइडल 11 और इंडियन आइडल 12 होस्ट रहे हैं। आदित्य ने साल 2020 में श्वेता अग्रवाल से दिसंबर में शादी की थी। शादी से पहले दोनों 10 साल तक रिलेशनशिप में थे। वे अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म शापित की शूटिंग के दौरान मिले थे। हाल ही में आदित्य एक बेटी के पिता बने हैं।
विशाल ने आदित्य को दी गुड विशेज
आदित्य के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक रिएक्ट कर रहे हैं। विशाल ददलानी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, मैं क्या बोलूं. . .तुम्हारा पहला सा रे गा मा पा मेरा पहला सा रे गा मा पा और जो कुछ भी हमने इससे पाया। मुझे उम्मीद है कि तुम अपना मन बदल लोगे और तुम्हारा बनाया गया म्यूजिक इतना सफल होगा कि तुम्हारे पास टीवी करने का समय ही नहीं होगा। कोई नहीं, मैं रह लूंगा। जा, आदि….जी ले अपनी जिंदगी! लव यू।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.