64MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ Oppo K9x फोन लॉन्च, जानें प्राइस

Oppo K9x स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिची 810 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 64 मेगापिक्सल वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी भी मौजूद है। सेल्फी के लिए होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में Oppo की HyperBoost mobile acceleration टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में गेमिंग परफोर्मेंस को और बेहतर बनाएगा। फोन में इंटेलिजेंट कूलिंग सिस्टम दिया गया है, जो फोन के तापमान को संतुलित बनाकर रखता है।
 

Oppo K9x price, availability

Oppo K9x की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पुरानी रिपोर्ट्स की मानें तो फोन के बेस वेरिएंट की कीमत CNY 1,499 (लगभग 17,700 रुपये) है। Oppo ने खुलासा किया है कि यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। फोन को कंपनी ने ब्लैक और सिल्वर पर्पल कलर्स में पेश किया है।
 

Oppo K9x specifications

ओप्पो के9एक्स फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS पर काम करता है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+(1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है। इसके अलावा फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मौजूद है। फोन में गेमिंग परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए ओप्पो की HyperBoost mobile acceleratio टेक्नोलॉजी दी गई है और लंबे गेमिंग सेशन के दौरान तापमान को नियंत्रित रखने के लिए इसमें ‘intelligent cooling technology‘ है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और साइड-माउंटिड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.