शेन वॉर्न: शादी के 10 साल बाद लिया तलाक, फिर बिखरने लगी फैमिली और जुड़ते गए नए नाम…

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) भले इस दुनिया में अब नहीं रहे, लेकिन अपने फैंस के दिलों में हमेशा वह राज करते रहेंगे. 52 वर्षीय वॉर्न के निधन की खबर को सुनकर सभी हैरान रह गए. वॉर्न मैदान के बाहर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी समय-समय पर सुर्खियां बटोरते रहे. वॉर्न का विवादों से गहरा नाता रहा है. स्पिन के इस जादूगर ने साल 1995 में योगा इंस्ट्रक्टर सिमोन कैलाहन (Simone Callahan) से शादी की थी. साल 2005 में जब कैलाहन को वॉर्न के अफेयर के बारे में पता चला तो दोनों का 2010 में तलाक हो गया था.

सिमोन से शेन वॉर्न के तीन बच्‍चे हैं. ब्रूक, जैक्सन और समर. निजी जिंदगी में रंगीन मिजाज किस्म के वॉर्न पर साल 2000 में ब्रिटिश नर्स डोना ने अश्लील मैसेज भेजने और गंदी बात करने के आरोप लगाए थे. नतीजतन, वॉर्न को ऑस्ट्रेलियाई टीम की उप कप्तान से हाथ धोना पड़ा था. 2005 में इंग्लैंड के दौरे पर वॉर्न की लौरा सेयर्स और केरी कॉलीमोर नाम की छात्रा के साथ अफेयर की खबरें सामने आई थीं.

लिज हर्ले के साथ 2013 में जुड़ा नाम
शेन वॉर्न का नाम हॉलीवुड अभिनेत्री लिज हर्ले के साथ भी जुड़ा. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 के आखिरी में सगाई भी कर ली थी. लेकिन इसके बाद यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और साल 2013 में दोनों के रिश्ते की टूटने की खबर आई.

2017 में पोर्न स्टार से क्लब में हुई थी हाथापाई
साल 2017 की बात है, जब शेन वॉर्न और पोर्न स्टार वलेरी फॉक्स के बीच लंदन के नाइट क्लब में हाथापाई की खबरें आई थीं. उस समय सोशल मीडिया पर वलेरी की एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें उनकी आंखों पर चोट के निशान थे. वलेरी ने तब फोटो के कैप्शन में लिखा था कि फेमस होने का ये मतलब नहीं कि आप किसी महिला पर हाथ उठाएं. शेन वॉर्न के बडे़ बेटे की उम्र 24 साल है. वॉर्न क्रिकेट से संन्यास के बाद बतौर कमेंटेटर और विज्ञापनों में सक्रिय थे.

Tags: Australia, Cricket australia, Shane warne, Thailand

Leave a Comment

Your email address will not be published.