अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के घर टूटा दुखों का पहाड़, घर के खास सदस्य के निधन से सदमे में स्टार

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पेट डॉग क्लियो का निधन हो गया. दोनों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार दोनों ही अपनी फैमिली के खास सदस्य के जाने से सदमे में हैं. ट्विंकल खन्ना ने 12 साल के क्लियो को निधन से आहत होकर सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात लिखी है. अक्षय कुमार और उनका परिवार क्लियो से बेहद प्यार करता था. कई बार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना क्लियो की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ लिखा है, ‘हमारा प्यारा क्लियो अब नहीं रहा. हमने साथ में बेहद खूबसूरत 12 साल बिताए. मैं नहीं जानती दिल भारी और खाली एक ही समय में कैसे लगता है लेकिन ऐसा है.’ एक वीडियो में ट्विंकल खन्ना क्लियो को ब्रश करती नजर आ रही हैं तो दूसरे वीडियो में क्लियो घास पर खुद खेल रहा है. वहीं, तीसरी तस्वीर में उन्होंने जर्मन शेफर्ड डॉग की एक बेहद खास तस्वीर भी शेयर की है जिसमें क्लियो साफ नजर आ रहा है.’

ट्विंकल खन्ना के कजिन ब्रदर करण कपाड़िया ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रिप क्लियोपात्रा.’ सोनाली बेंद्रे ने कमेंट किया है- ओह नो! साथ ही उन्होंने सैड इमोजी शेयर किया है. इनके अलावा अमृता अरोड़ा, डब्बू रत्नानी ने भी कमेंट किया है. ट्विंकल खन्ना के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपको हुए लॉस के लिए माफी, वो बेहद प्यारा है. एक बार उनसे जुड़ जाने पर उनके बिना रहना मुश्किल है. वो हमारी लाइफ लाइन बन जाते हैं.’

ट्विंकल खन्ना के अलावा अक्षय कुमार ने भी एक हार्टब्रेकिंह पोस्ट अपने पेट डॉग के लिए शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘लोग कहते हैं कि डॉग अपने पंजों के निशान हमारे दिलों पर छोड़ जाते हैं. लेकिन तुम हमारे दिल का एक टुकड़ा अपने साथ ले गए हो क्लियो.. हम सब तुम्हें मिस करेंगे.’ पिछले साल भी ट्विंकल खन्ना ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया था कि वो क्लियो से कितना प्यार करती हैं.

Akshay kumar and twinkle khanna pet dog cleo passes away

अक्षय कुमार ने भी एक हार्टब्रेकिंग पोस्ट अपने पेट डॉग के लिए शेयर किया है. (@akshaykumar/twitter)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों को ही पेट डॉग्स बहुत पसंद हैं. पहले भी अक्षय कुमार कई बार अपने पेट डॉग की तस्वीर और उससे जुड़े पोस्ट शेयर कर चुके हैं. दोनों ने क्लियो की बेहद प्यारी तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद किया है.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

Leave a Comment

Your email address will not be published.