Shilpa Shetty And Madhuri Dixit Dance Together In India Got Talent, Watch Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के तो लाखों दीवाने हैं. 90 के दशक से कायम उनका ये जलवा आज भी बरकरार है. और तो और उनके दीवानों में केवल लड़कों का नाम ही शामिल नहीं है बल्कि लड़कियां भी उनकी अदाएं देख दीवानी हो जाती हैं. और इन दीवानों में एक नाम शामिल है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का भी. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माधुरी पर किस कदर फिदा है उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब माधुरी इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) के सेट पर पहुंचीं तो शिल्पा बन गईं अनिल कपूर और माधुरी के लिए कर डाला अपने प्यार का इंतजार. सिर्फ इजहार ही नहीं बल्कि उन्होंने तो अनिल कपूर स्टाइल में डांस कर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को रिझाने का कोई मौका छोड़ा ही नहीं. 


रविवार को माधुरी दीक्षित इंडिया गॉट टैलेंट (Madhuri Dixit in india Got Talent) के सेट पर पहुंचीं वो भी द फेम गेम के की पूरी टीम के साथ. इस दौरान माधुरी और पूरी टीम ने सेट पर खूब मस्ती की. सिर्फ शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित ही नहीं बल्कि शो में पहुंचीं माधुरी ने शो की जज किरण खेर संग भी जमकर डांस किया. वो भी देवदास के हिट सॉन्ग पर. 

देवदास मे किरण खेर और माधुरी दीक्षित ने काम किया था लेकिन उनका साथ में कोई भी सीन नहीं था ऐसे में जब वो शो में पहुंचीं तो किरण खेर संग डांस करने का मौका उन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया. 


हाल ही में माधुरी दीक्षित ने द फेम गेम वेब सीरीज से ओटीटी की दुनिया में एंट्री ले ली है. मिस्ट्री और थ्रिल से भरपूर ये सीरीज काफी पसंद की गई और माधुरी का किरदार हर किसी को खूब भाया है. पहले सीजन के हिट होने के बाद अब दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का इंतजार भी बेसब्री से है.    

ये भी पढ़ेंः इंडियाज़ गॉट टैलेंट के इन दो कंटेस्टेंट्स की खुली किस्मत, रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म के लिए दे दिया बड़ा ऑफर

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन निशा रावल ने बयां किया बाइपोलर डिसऑर्डर होने का दर्द, ‘लोग मुझे पागल बोलते हैं..बच्चा खोने पर रोने तक नहीं दिया’

Leave a Comment

Your email address will not be published.