Shane Warne Manager James Erskine Revealed That Warne Had Taken To Drastic Measures To Trim Down Including Liquid Only Diets Know In Detail  | शेन वॉर्न के मैनेजर का खुलासा, बोले

दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के लंबे समय तक मैनेजर रहे जेम्स एर्स्किन ने रविवार को एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि अपनी मौत से पहले तक शेन वॉर्न अपनी फिटनेस को बेहतर बनाने के लिए केवल लिक्विड डाइट ले रहे थे.

उनका प्लान था कि जुलाई 2022 तक हर हालत में वे पहले की तरह पूरी तरह फिट हो जाएं और अपनी पुरानी शेप में लौट सकें. शेन वॉर्न ने अपनी मौत से कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था.

शेन वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काफी फिट नजर आ रहे थे. उन्होंने यह फोटो शेयर कर लिखा था, “ऑपरेशन श्रेड शुरू हो गया है (10 दिन में) और जुलाई तक लक्ष्य कुछ साल पहले वाले इस शेप में वापस आने का है ! लेट्स गो.” उनके मैनेजर की मानें तो क्रिकेटर स्मोकिंग की लत के शिकार थे, लेकिन पिछले कुछ सप्ताह से उन्होंने स्मोकिंग नहीं की थी. थाईलैंड पुलिस का भी कहना है कि जिस विला में उनकी मौत हुई वहां किसी भी तरह का अल्कोहल या स्मोकिंग का सबूत नहीं मिला है.


शेन वॉर्न की उम्र केवल 52 साल थी और उनकी मौत की खबर के बाद पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया. थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न की मौत के मामले में एक बड़ा बयान दिया है. थाईलैंड पुलिस को विला की तलाशी करते हुए शेन वॉर्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे, जहां छुट्टियां मनाने गये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने आखिरी सांस ली थी. थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार रात डॉक्टरों ने वॉर्न को मृत घोषित कर दिया था.

स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित ने थाई मीडिया से कहा, ‘‘कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वॉर्न ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था.’’ हालांकि थाईलैंड पुलिस ने उनकी मौत को संदिग्ध नहीं माना है. वॉर्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे. 

यह भी पढ़ेंः Russia Ukraine War: युद्ध की वजह से अब तक यूक्रेन के 15 लाख लोगों ने छोड़ा अपना मुल्क, इन देशों में ली शरण

Ukraine Russia War: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का दावा- विनित्सिया शहर पर हुआ 8 क्रूज मिसाइलों से हमला, एयरपोर्ट पूरी तरह तबाह

Leave a Comment

Your email address will not be published.