saregamapa winner nilanjana ray became the winner of this season of the show got a check of 10 lakhs with a trophy। इन कंटेस्टेंट को हराकर सा रे गा मा पा की विनर बनीं नीलांजना, मिला 10 लाख का इनाम

नीलांजना- India TV Hindi
Image Source : INST//NEELANJANARAY
नीलांजना

Highlights

  • शो में राजश्री बाग फर्स्ट रनर अप और शरद शर्मा सेकेंड रनर अप रहे
  • फर्स्ट रनरअप को मेकर्स की तरफ से 5 लाख रुपये दिए गए तो वहीं सेकेंड रनर अप को 3 लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया

मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गामा पा का सुरीला का सफर फिलहाल आज खत्म हो चुका है। लंबे इंतजार के बाद शो को इस सीजन का विजेता मिल गया है। पश्चिम बंगाल की नीलांजना सबसे ज्यादा वोट के साथ विजेता बन गई हैं। नीलांजना को इनाम के तौर पर में 10 लाख रुपए का इनाम दिया गया है। शो में राजश्री बाग फर्स्ट रनर अप और शरद शर्मा सेकेंड रनर अप रहे। फर्स्ट रनरअप को मेकर्स की तरफ से 5 लाख रुपये दिए गए तो वहीं सेकेंड रनर अप को 3 लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया। नीलांजना महज 19 साल की हैं, लेकिन अपनी आवाज से उन्होंने बड़ों बड़ों का दिल जीत लिया।

शो की विजेता बनीं नीलांजना ने कहा कि वह सारेगामापा 2021 जीतकर बेहद खुश हैं। इस सफर के दौरान दर्शकों से मिले प्यार और सराहना के लिए वह बहुत आभारी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक ऐसा क्षण, जिसे वह कभी भुला नहीं सकती हैं।

वो आगे कहती हैं मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा हैं कि यह शानदार सफर अब समाप्त हो गया है। सारेगामापा का पूरा अनुभव मेरे लिए काफी ज्यादा समृद्ध रहा है। बहुत कुछ है जो मुझे हमारे जजों, मेंटरस से सीखने को मिला है और हमारे शो के सभी ज्यूरी सदस्यों ने भी इस सफर के दौरान हमें जो फीडबैक दिया है वह काफी प्रेरणादायी रहा है, लेकिन, सबसे बढ़कर, मैं उन सभी अनमोल पलों को संजो कर रखूंगी, जो मैंने इस मंच पर बिताए।

 शो के सीजन में टॉप 6 फाइनलिस्ट में जिन सदस्यों में अपनी जगह बनाई उनमें नीलांजना रे,शरद शर्मा, राजश्री बाग, संजना भट्ट, अनन्या चक्रवर्ती और स्निग्धजीत भौमिक शामिल थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.