Safari, Harrier, Nexon समेत Tata की कारों पर मिल रहा 85,000 डिस्काउंट, देखें डिटेल्स

Tata Discount offer: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने पिछले कुछ महीनों में अपनी कारों की बिक्री में अच्छी सफलता हासिल की है. इसी बिक्री को और भी बढ़ावा देने के लिए टाटा मॉडल के आधार पर 85,000 रुपये तक की बड़ी छूट दे रही है. यहां हम आपको सभी कारों पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं…

Tata Safari
टाटा सफारी ऑटोमेकर की एक पॉपुलर एसयूवी है. सफारी, हैरियर की तरह यह एक मात्र डीजल वाहन है, जिसमें ग्राहकों को मैन्युअल या ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है. अभी सफारी 2021 मॉडल पर 60,000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है. वहीं 2022 मॉडल्स पर केवल 40,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सरकार ने वाहनों के लिए जारी किया नया नियम, इन दो चीजों के बिना नहीं चला सकेंगे गाड़ी!

Tata Harrier
हैरियर में 170hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो या तो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है. टाटा की एमजी हेक्टर प्रतिद्वंद्वी अपने विशाल और आरामदायक केबिन, बढ़िया सवारी और हैंडलिंग संतुलन, और मजबूती लिए जानी जाती है. हैरियर इस समय 85,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

Tata Tiago
टाटा टियागो कंपनी की एक छोटी हैचबैक कार है. हैचबैक एकमात्र 86hp, 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, हालांकि खरीदारों को अब फैक्ट्री फिटेड CNG किट का ऑप्शन भी मिलता है. हैचबैक पर 10,000 रुपये तक का कैश बेनेफिट दिया जा सकता है, लेकिन हाल ही में लॉन्च किए गए सीएनजी वेरिएंट पर, वेरिएंट के आधार पर 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनेफिट मिल रहा है. कॉर्पोरेट खरीदार हैचबैक पर 5,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

Tata Tigor
Tata Tigor Tata की एक सेडान है, इसके 4-डोर कॉप लुक के कारण इसे आसानी से अलग किया जा सकता है. इसमें एक बड़ा केबिन भी मिलता है. हाल ही में इसे अन्य टाटा कारों के बीच सीएनजी विकल्पों के साथ भी लॉन्च किया गया है. अब CNG वेरिएंट को छोड़कर वेरिएंट पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Honda City और Verna को टक्कर देगी Skoda Slavia, 46 पैसे/किमी आएगी मैंटेनेंस कॉस्‍ट, जानें स्‍पेसिफिकेशंस और कीमत

Tata Nexon
नेक्सॉन टाटा की उन कारों में से एक है, जो अपने स्पेशल लुक के लिए जानी जाती है. यह अपने विस्तृत वैरिएंट और विभिन्न इंजन ऑप्शनों के साथ खरीदारों को भी आकर्षित करती है. अब Nexon के डीजल इंजन वेरिएंट पर 15,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. कॉरपोरेट खरीदारों के लिए कार पर 10,000 रुपये की छूट पाने का विकल्प है.

Tata Altroz
टाटा अल्ट्रोजकंपनी की एक प्रीमियम हैचबैक कार है, जिस पर केवल 10,000 रुपये तक के कॉर्पोरेट बेनेफिट मिल रहा है. इस पर कोई कैश और एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News

Leave a Comment

Your email address will not be published.