Rohit Shetty | इंडियाज़ गॉट टैलेंट के इन दो कंटेस्टेंट्स की खुली किस्मत, रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म के लिए दे दिया बड़ा ऑफर

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशक में से एक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ काम करने का मौका शायद हर स्टार और स्ट्रगलर देखता होगा.अब सोचिए कितने खुशनसीब होंगे वो लोग जिन्हें रोहित  ख़ुद आगे बढ़कर अपने साथ काम करने का मौका दें. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ इंडियाज़ गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) के दो कंटेस्टेंट्स दिव्यांश और मनुराज के साथ जब रोहित शेट्टी ने सबके सामने ये ऐलान किया कि उनकी अगली फिल्म ‘सर्कस’ के थीम म्यूज़िक के लिए वो उन्हें हायर कर रहे हैं. जैसे ही रोहित ने ये अनाउंस  किया दिव्यांश और मनुराज ने हाथ जोड़ लिए और फिर जाकर निर्देशक के पैर छूए.

सोनी  टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित दोनों कंटेस्टेंट्स को ये ऑफर देते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दिव्यांश और मनुराज की परफॉर्मेंस देखकर रोहित बादशाह को बोलते हैं कि हैं कि आप आगे इनके साथ काम करें, रोहित की इस बात पर बादशाह भी सहमती जताते हैं.

इसके बाद रोहित कहते हैं, ‘ये तो रब ने बना दी जोड़ी वाला हिसाब है आप लोग यहां आकर मिले, ये भगवान की तरफ से एक इशारा है. आपने जब ‘डॉन’ का बैकग्राउंड दिया, ‘डॉन’ का ऐसा रीक्रिशन मैंने कभी नहीं सुना. मैं सोनी टीवी वालों से कहूंगा कि मुझे उसकी क्लिप निकालकर दें मैं उसे अपनी गाड़ी में लूप में लगाकर सुनूंगा.’ इसके बाद रोहित कहते हैं ‘अभी इसी वक्त हमने कुछ डिसाइड किया है…सर्कस के गानों में से कुछ गाने बादशाह ने किए हैं, लेकिन फिल्म का थीम है वो अभी तक नहीं बना है तो हमने डिसाइड किया है कि ये थीम हम आपको ही देंगे’. बादशाह की ये बात सुनकर कंटेस्टेंट खुशी से फूले नहीं समाते. देखें वीडियो.


निशा रावल ने बयां किया बाइपोलर डिसऑर्डर होने का दर्द, ‘लोग मुझे पागल बोलते हैं..बच्चा खोने पर रोने तक नहीं दिया’

Leave a Comment

Your email address will not be published.