Prabhas And Shraddha Kapoor Film Saaho Interval Sequence Filmmakers Invest 30 Crore Rupees | Saaho: फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस के लिए खर्च होने वाले हैं इतने करोड़

Saaho: फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस के लिए खर्च होने वाले हैं इतने करोड़



प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर काफी वक्त से चर्चा हो रही है. इस फिल्म से जुड़ी अब तक कई सारी जानकारी सामने आ चुकी है. हाल ही में फिल्म से ‘शेड्स ऑफ साहो’ का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. लेकिन फिल्म से जुड़ी अब एक अहम जानकारी सामने आ रही है.

चेजिंग सीक्वेंस में खर्च होंगे इतने करोड़

कुछ महीने पहले ही ये खबर सामने आई थी कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए निर्माताओं ने करोड़ों रुपए दांव पर लगा दिए हैं. दरअसल, ये बात बिल्कुल भी सही है. जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म के फाइट और चेजिंग सीक्वेंस में ही 90 करोड़ रुपए खर्च हो गए थे. फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी की अगर मानें तो इसका इंटरवल सीक्वेंस बेहद अहम है और इसके लिए निर्माता 30 करोड़ रुपए फूंकने वाले हैं.

कई एक्शन सीन्स आएंगे नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म के इंटरवल के दौरान कई एक्शन सीन्स नजर आने वाले हैं. हॉलीवुड के स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स इस फिल्म के अहम सीक्वेंस को शूट करने वाले हैं. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि इस सीन को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूट किया जाना है. ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.