New Corona Virus Variant Will Not Be Affected To Recruitment

Corona Virus Affect: देश के महामारी से उबरने के बीच अधिकांश क्षेत्रों के अधिकारियों और कर्मचारियों काॊ मानना है कि कोविड-19 की किसी नई लहर के कारण भर्ती प्रक्रिया पर कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा. एक सर्वेक्षण में यह जानकारी दी गई है. 

किसी नई लहर का नहीं पड़ेगा असर
देश भर में कोविड-19 के मामलों में जारी गिरावट के बीच 73 प्रतिशत उत्तरदाताओं का मानना है कि संक्रमण की किसी नई लहर का सभी क्षेत्रों में भर्ती की प्रक्रिया पर कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा, जबकि 27 प्रतिशत उत्तरदाता भविष्य के बारे में निश्चित नहीं थे. जीनियस कंसल्टेंट्स द्वारा किये गये सर्वेक्षण में यह जानकारी दी गई है.

इन अधिकारियों के बीच किया गया सर्वे
आपको बता दें यह सर्वेक्षण, बैंकिंग और वित्त, इंजीनियरिंग, शिक्षा, एफएमसीजी, आतिथ्य, मानव संसाधन समाधान, आईटी, आईटीईएस और बीपीओ, लॉजिस्टिक्स, विनिर्माण, मीडिया, तेल और गैस, और फार्मा सहित विभिन्न क्षेत्रों में 1,468 अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच ऑनलाइन किया गया.

नहीं बढ़ेगी असुरक्षा
इसके अलावा सर्वेक्षण से पता चला कि 69 प्रतिशत से अधिक उत्तरदाताओं को वायरस के नए वेरिएंट के आने से नौकरी की असुरक्षा की भावना के बढ़ने की आशंका नहीं है. यह पूछे जाने पर कि क्या नए वेरिएंट का डर अधिक हानिकारक हो सकता है, 71 प्रतिशत से अधिक ने कहा कि यह उतना गंभीर नहीं होगा.

यह भी पढ़ें:
Pakistan Milk Price: पेट्रोल के बाद दूध की कीमतों में लगेगी आग, 200 रुपये लीटर के पार पहुंचेगी कीमत

PNB ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, ग्राहकों को मिलेगा पूरे 8 लाख का फायदा, जल्दी से कर दें अप्लाई

LPG Cylinder: सिर्फ 634 रुपये में मिल रहा गैस सिलेंडर, जल्दी से आज ही करा दें बुकिंग

Leave a Comment

Your email address will not be published.