Jhund box office collection 3 days 6.50 crore

1 of 1

Jhund box office collection  3 days 6.50 crore - Bollywood News in Hindi




गत शुक्रवार को प्रदर्शित हुई मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में ज्यादा कामयाब नहीं हो पा रही है। हालांकि अच्छी बात यह है कि जो दर्शक फिल्म देखकर सिनेमाघरों से बाहर आ रहे हैं वे इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि माउथ पब्लिसिटी के बलबूते पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने में सफल हो सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्माण में भूषण कुमार और नागराज मंजुले ने 60 करोड़ की बड़ी राशि खर्च की है। पिछले दो दिन के इसके जो कारोबारी आंकड़े सामने आए हैं उन्हें जानकार इस बात की उम्मीद कम ही नजर आती है कि अमिताभ बच्चन की यह फिल्म सिनेमाघरों से अपनी लागत निकालने में सफल होगी। हाँ ओटीटी पर इसे अच्छा पैसा जरूर मिलेगा। झुंड ने अपने प्रदर्शन के दूसरे दिन 2.10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन की कमाई के बदौलत दूसरे दिन 60 लाख का कारोबार ज्यादा किया है। शुक्रवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म को लगभग 1900 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया है। अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड को नागराज मंजुले ने निर्देशित किया है। नागराज मंजुले के नाम मराठी फिल्मों की पहली 100 करोड़ी फिल्म सैराट का रिकॉर्ड दर्ज है।
अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन औसत शुरूआत करते हुए 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के आंकडों में बढ़ोत्तरी करते हुए 2.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस तरह से फिल्म ने दो दिन में कुल 3.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने दूसरे दिन मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे हिस्सों में कमाई में सुधार किया। लेकिन नॉर्थ इंडिया में फिल्म की खास कमाई नहीं हुई। फिल्म को तीसरे दिन रविवार होने के चलते कारोबार में कुछ बढ़ोतरी की उम्मीद है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को फिल्म 3 करोड़ से ऊपर का कारोबार करने में सफल होगी।
झुंड एक स्पोट्र्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक स्पोट्र्स टीचर के रोल में दिखे हैं। ये फिल्म स्लम स्नूकर के फाउंडर विजय बरसे की रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक कोच स्लम के बच्चों की फुटबाल टीम करता है और उनकी जिंदगी में बदलाव लेकर आता है। फिल्म का निर्माण नागराज मंजुले ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर किया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.