India’s Got Talent: कंटेस्टेंट्स को वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाता देख हैरान हुईं माधुरी-शिल्पा, आप भी हो जाएंगे दंग

‘इंडियाज गॉट टैलेंट‘ (India’s Got Talent) के अपकमिंग एपिसोड में एक ऐसी कंटेस्टेंट जोड़ी नजर आएगी, जो अपनी डांस परफॉर्मेंस से एक सेट रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी. ये दोनों कंटेस्टेंट सालसा डांस करने में बेहद माहिर हैं. वे एक ऐसी फ्रीक्वेंसी में डांस करेंगे, जिससे नया वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) बन जाएगा.

शो के इस खास एपिसोड का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर सभी जजों के साथ-साथ स्टूडियो ऑडियंस भी हैरानी जता रही है. कंटेस्टेंट्स के डांस पर शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशंस तो देखने लायक हैं.

सालसा डांसरों ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
वीडियो में आप दो कंटेस्टेंट को शो के मंच पर बैड सालसा डांस करते हुए देख सकते हैं. कंटेस्टेंट ट्रेडिशनल आउटफिट में परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं. सभी लोग उनका डांस देखकर रोमांच और हैरानी से खड़े हो जाते हैं. मनोज मुंतशिर बताते हैं कि रिकॉर्ड 125 का है. दोनों कंटेस्टेंट अपना डांस जारी रखते हैं और 125 से ज्यादा बार घूमकर नया रिकॉर्ड बनाते हैं.

माधुरी और संजय ने तालियों और सीटियों से कंटेस्टेंट्स का बढ़ाया हौसला
‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना अपने-आप में बहुत बड़ी अचीवमेंट हैं. यह तो तय है कि इस परफॉर्मेंस के बाद पूरी दुनिया की नजर उन पर टिक जाएगी. शो में रिकॉर्ड बनने की वजह से शिल्पा शेट्टी काफी एक्साइटेड नजर आईं. शो में आए गेस्ट माधुरी दीक्षित और संजय कपूर उनकी परफॉर्मेंस पर फिदा नजर आए. उन्होंने सीटियों और तालियों से कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाया.

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में परफॉर्मेंस देख हैरान हो जाएंगे आप
‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर लोगों ने अपने डांस, सिंगिंग, मैजिक से दर्शकों को हैरान किया है. शो के पिछले एपिसोड में एक जादूगर ने तो शिल्पा शेट्टी को बिना किसी सहारे के हवा में टांग दिया था. शो के अगले एपिसोड में ऐसी कई हैरान करने वाली परफॉर्मेंस देखने को मिलती रहेंगी.

Tags: Madhuri dixit, Shilpa shetty

Leave a Comment

Your email address will not be published.