Dharma & Greg actor Mitchell Ryan dies at 88 in Los Angeles

1 of 1

Dharma & Greg actor Mitchell Ryan dies at 88 in Los Angeles - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजिल्स। ‘डार्क शैडो’ के अभिनेता मिशेल रयान का शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में निधन हो गया। वह 88 साल के थे। अभिनेता को ‘धर्मा और ग्रेग’ और ‘मैग्नम फोर्स’ और ‘हाई प्लेन्स ड्रिफ्टर’ जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। ये जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

उनके एजेंट ने वैराइटी की खबर की पुष्टि की है। कैथरीन लेह स्कॉट ने ‘डार्क शैडो’ में कई भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने शुक्रवार की फेसबुक पोस्ट में अपने सह-कलाकार की मौत पर विचार साझा किए। उन्होंने लिखा, “मेरे प्यारे दोस्त मिच का आज सुबह निधन हो गया। वह मेरे जीवन का एक अनमोल उपहार था। मैं उनकी खूबसूरत यादों को सहज कर रखूंगी। मेरा दिल टूट गया है।”

रयान ने ब्रॉडवे में भी अभिनय किया है जिसमें ‘मेडिया’ और ‘द प्राइस’ शामिल हैं। वह ‘लेथल वेपन’ ‘ग्रोसे पॉइंट ब्लैंक’, ‘हैलोवीन: द कर्स ऑफ माइकल मायर्स’ और ‘विंटर पीपल’ जैसे प्रोजक्ट का हिस्सा रहे हैं।

वह एक लेखक भी थे। उन्होंने ‘फॉल ऑफ ए स्पैरो’ शीर्षक प्रकाशित किया। एक अभिनेता के रूप में जीवन और करियर के बारे में एक आत्मकथात्मक पुस्तक लिखी, जिसमें शराब के साथ उनके सार्वजनिक संघर्ष और 2021 में संयम की यात्रा शामिल है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.