CUSB Bihar Recruitment 2022: Applications Have Been Invited From Eligible Candidates For The Posts Of Professor In Central University Of South Bihar

बिहार में शिक्षक की नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है.  सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार (Central University of South Bihar) में प्रोफेसर (Bihar Professor Jobs) के पदों पर भर्ती निकली हैं.

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (CUSB Professor Recruitment 2022) के माध्यम से प्रोफेसर के कुल 48 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. जिनके पास संबंधित क्षेत्र में पीजी और पीएचडी की डिग्री है तो वे लास्ट डेट के पहले आवेदन कर लें. इच्छुक उम्मीदवार सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार (CUSB) की आधिकारिक वेबसाइट cusb.ac.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. 

महत्वपूर्ण तिथि 

सीयूएसबी (CUSB) के इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया 18 फरवरी 2022 से चल रही है और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 31 मार्च 2022 है. इन पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके तहत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद भरे जाएंगे.

जानें योग्यता संबंधित सारी डिटेल्स 

इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में पीएचडी की डिग्री हो. इसके साथ ही कम से कम दस साल का टीचिंग का अनुभव भी होना चाहिए. कुछ पदों के लिए मास्टर डिग्री वाले कैंडिडेट भी अप्लाई कर सकते हैं. विस्तार से जानने के लिए ये नोटिस देखें.

आवेदन करके इस पते पर भेजें 

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑनलाइन फॉर्म भरकर उसकी कॉपी निकालकर इस पते पर भेजनी है. आवेदन भेजने का पता – सहायक रजिस्ट्रार, भर्ती प्रकोष्ठ, दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय, एसएच – 7, गया पंचनपुर रोड, ग्राम – करहरा, पोस्ट – फतेहपुर, पीएस – टेकरी, गया – 824 236 (बिहार).

​दो लाख से अधिक सैलरी पाने का मौका, यहां निकली है वैकेंसी, जल्द से जल्द करें आवेदन

​​​​​स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में अलग-अलग पदों के लिए आवेदन करने का आज अंतिम मौका

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Comment

Your email address will not be published.