Chhattisgarh Raipur 82 New Cases Of Corona Virus Were Reported Two Patients Died On Saturday

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 82 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में शनिवार तक कोविड-19 की चपेट में आने वालों की कुल संख्या बढ़ कर 11,51,425 हो गई है. राज्य में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि आज आठ लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है, वहीं 129 लोगों ने घर में क्वारंटीन पूरा कर लिया. राज्य में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों की मृत्यु हुई है.

कहां कितने मामले आए
अधिकारियों ने बताया कि आज संक्रमण के 82 नए मामले आए हैं. इनमें रायपुर (Raipur) से 13 , दुर्ग से , सात, राजनांदगांव से एक, बालोद से एक, बेमेतरा से एक, कबीरधाम से 15, धमतरी से आठ, बलौदाबाजार से एक, गरियाबंद से एक, बिलासपुर से पांच, कोरबा से छह, मुंगेली से दो, गौरेला—पेंड्रा—मरवाही से छह, कोरिया से चार, बस्तर से तीन, कोंडागांव से एक, दंतेवाड़ा से एक और नारायणपुर से छह मामले हैं.

Milk Price in Delhi-NCR: आज से दिल्ली एनसीआर में महंगा हुआ दूध, मदर डेयरी ने बढ़ाई कीमत,पराग-अमूल बढ़ा चुके हैं दाम

अधिकारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक 11,51,425 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से 11,36,562 मरीज इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हो गए हैं. राज्य में 831 मरीजों का इलाज चल रहा है. राज्य में अबतक वायरस से संक्रमित कुल 14,032 लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें:

Maharashtra: पीएम मोदी आज जाएंगे पुणे, मेट्रो रेल परियोजना के साथ इन योजनाओं की देंगे सौगात

Leave a Comment

Your email address will not be published.