Chhattisgarh Public Service Commission Has Invited Applications For Various Posts.

छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) ने कई पदों पर आवेदन निकाला है. इस आवेदन प्रक्रिया के तहत असिस्टेंट रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर आदि के पदों पर भर्ती निकाली गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है वे आवेदन से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें. 

असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर 
सीजीपीएससी असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर के करीब 6 पदों पर भर्ती कर रहा है. आवेदन की प्रक्रिया 03 मार्च से शुरू होगी और 01 अप्रैल तक चलेगी. आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मानव विज्ञान, अर्थशास्त्र, वाणिज्य, सांख्यिकी जैसे विषयों में 50% अंक के पोस्ट ग्रेजुएशन पास होना जरूरी है.

असिस्टेंट रजिस्ट्रार 
असिस्टेंट रजिस्ट्रार के दो पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. इनके लिए आवेदन 03 फरवरी से शुरू हुए हैं और 04 मार्च तक चलेंगे. इन सभी पदों पर आवेदन करने और विस्तार से जानने के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. 

असिस्टेंट प्रोफेसर पद 
इस पद पर करीब 156 वैकेंसीज हैं जिन पर भर्ती होनी है. मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेजेस में नियुक्ति के लिए ये भर्ती प्रक्रिया पूरी करेगा. इसके लिए आवेदन 24 फरवरी से शुरू हुए हैं और 25 मार्च तक चलेंगे. एनाटॉमी, फिजियोलॉजी, बायोकेमिस्ट्री, फार्मोकोलॉजी जैसे 25 अलग-अलग विषयों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन होगा.

​दो लाख से अधिक सैलरी पाने का मौका, यहां निकली है वैकेंसी, जल्द से जल्द करें आवेदन

​​​​​स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में अलग-अलग पदों के लिए आवेदन करने का आज अंतिम मौका

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Comment

Your email address will not be published.