Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इंतजार खत्म! इस तारीख से ले सकेंगे टेस्ट राइड!

Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर (Infinity E1 Electric Scooter) की टेस्ट राइड अब भारत के 7 शहरों में ली जा सकेंगीं। कंपनी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब टेस्ट राइड के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है जिसकी शुरुआत मार्च में कई शहरों में होने जा रही है। Infinity E1 को कंपनी ने दिसंबर 2021 में पेश किया था। स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग तब से ही शुरू हो चुकी थीं और अब आखिरकार ग्राहक इसकी टेस्ट राइड भी ले सकेंगे। हालांकि, बैंगलोर में इसकी शुरुआत 24 फरवरी से हो चुकी है। 

Bounce के Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत (Infinity E1 electric scooter price) 68,999 रुपये है। इस कीमत में यह बैटरी के साथ उपलब्ध है। जबकि बिना बैटरी के Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत (Infinity E1 electric scooter price without battery) 45,099 रुपये है। स्कूटर सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर की रेंज तक जा सकता है। यह IP67 रेटिंग के साथ आता है और इसमें 12 इंच के व्हील दिए गए हैं। 

Bounce ने अपने लेटेस्ट EV Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए भारत के 7 शहरों में टेस्ट राइड की डेट कन्फर्म कर दी है। बैंगलोर में इनफिनिटी ई1 की टेस्ट राइड 24 फरवरी से शुरू हो चुकी है। दिल्ली एनसीआर में टेस्ट राइड्स 4 मार्च से शुरू होंगी और उसके 6 दिन बाद कोच्चि में 10 मार्च से इसकी टेस्ट राइड्स शुरू हो जाएंगीं। उसके बाद कुछ बड़े शहरों जैसे मुंबई, पुणे, हैदराबाद और चेन्नई में इसकी टेस्ट राइड्स 15 मार्च से शुरू हो जाएंगीं। कंपनी इसके अलावा कई और शहरों को भी इस लिस्ट में जल्द शामिल करने पर विचार कर रही है। 

Bounce Infinity E1 भारत का पहला ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें स्वैपेबल बैटरी दी गई है। यानि कि इसको हर बार चार्जिंग पर लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि सीधे बैटरी को बदला जा सकेगा। अगर आपने स्कूटर की प्री बुकिंग की हुई है तो टेस्ट राइड के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि Infinity E1 के सभी ग्राहकों के लिए टेस्ट राइड शेड्यूल बनाया जाएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published.