Apple working on Studio Display with 7K resolution

1 of 1

Apple working on Studio Display with 7K resolution - Gadgets News in Hindi




सैन फ्रांसिस्को । एप्पल एक ‘एप्पल स्टूडियो डिस्प्ले’ बनाने पर काम कर रहा है, जो मौजूदा प्रो डिस्प्ले एक्सडीआर की तुलना में 7000 से ज्यादा रिजॉल्यूशन वाला होगा। 9टू5 मैक की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल स्टूडियो डिस्प्ले एप्पल के प्रो डिस्प्ले एक्सडीआर 32-इंच 6000(6,016 ए- 3,384 पिक्सल, 218 पीपीआई) रिजॉल्यूशन डिस्प्ले की तुलना में अधिक रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करेगा, जो 2019 के आखिर में लॉन्च हुआ था।

पिछले साल, रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि एप्पल बिल्ट-इन ए13 चिप के साथ एक नए डिस्प्ले का परीक्षण कर रहा है। हाल ही में, अन्य रिपोटरे के अनुसार, क्यूपर्टिनो 2022 में मौजूदा प्रो डिस्प्ले एक्सडीआर की आधी कीमत पर एक नया बाहरी डिस्प्ले पेश करने की योजना बना रहा है।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने हाल ही में बताया कि एप्पल ने 2022 में कई नए मैक पेश करने की योजना बनाई है, साथ ही एक नया बाहरी डिस्प्ले जो नियमित यूजर्स पर लक्षित प्रो डिस्प्ले एक्सडीआर की कीमत का आधा है।

एप्पल एक बड़े पैमाने पर 20-इंच के फोल्डेबल डिस्प्ले वाले डिवाइस पर भी काम कर रहा है, जो अगर बाजार में आता है, तो फोल्डेबल के पूरे परिदृश्य को बदल देगा।

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) के विश्लेषक रॉस यंग की एक रिपोर्ट ने पहले सुझाव दिया था कि एप्पल एक बड़ी, फोल्ड स्क्रीन के साथ एक उपकरण विकसित करने की योजना बना रहा है।

एप्पल डिवाइस में एक डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले होगा जो एक भौतिक कीबोर्ड और ट्रैकपैड के साथ में होगा और एक टचस्क्रीन यूजर्स को डिवाइस पर नेविगेट करने और टाइप करने में मदद करेगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.