Airtel cheapest 179 plan 2022 comes with 2gb data unlimited calling compete Jio bsnl vi

Airtel भारत में टेलीकॉम सर्विस देने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान पेश करती है। इसके साथ ही यह मौजूदा प्लान्स को अपडेट भी करती है। एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान (Airtel Cheapest Plan) 19 रुपये का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज (Airtel Rs 19 Prepaid Recharge) है जो आपको अनलिमिटिड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा देता है। हालांकि, इसकी वैलिडिटी 2 दिनों की ही है। आज हम आपको एयरटेल के ऐसे ही सस्ते लेकिन लम्बी वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको कम कीमत में अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ डेटा बेनिफिट भी मिलता है। 

एयरटेल का 179 रुपये वाला प्लान (Airtel Rs 179 Plan): यह एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान (Airtel Cheapest Recharge Plan) है जो केवल 179 रुपये में आता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। यानि कि पूरे 28 दिनों तक आपको 179 रुपये में अनलिमिटिड रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉलिंग की सुविधा मिलती है जो किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती है। इतना ही नहीं, प्लान के साथ आपको 300 SMS फ्री मिलते हैं। इस प्लान के साथ आपको 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है जो पूरे 28 दिनों तक वैलिड रहता है। 

प्लान के साथ मिलने वाले एक्स्ट्रा बेनिफिट्स में एमेजॉन प्राइम वीडियो फ्री (Amazon Prime Video Free) ट्रायल मिलता है। इसकी वैधता 30 दिनों की है। ध्यान दें कि प्लान की वैधता 28 दिनों की है लेकिन अमेजन प्राइम वीडियो फ्री ट्रायल पूरे 30 दिनों तक वैध रहेगा। इसके अलावा एयरटेल फ्री हैलो ट्यून्स (Airtel Free Hello Tunes) की सुविधा मिलती है। इसके जरिए आप किसी भी गाने को अपने फोन की हैलो ट्यून बना सकते हैं।

प्लान के बेनिफिट्स में विंक म्यूजिक फ्री (Wynk Music Free) सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसके माध्यम से आप Music, Hellotunes, LIVE Concerts और Podcasts का आनंद ले सकते हैं। यहां पर ध्यान दें कि प्लान के साथ मिलने वाले 300 फ्री SMS का इस्तेमाल प्रतिदिन 100 SMS की लिमिट के साथ किया जा सकता है। पूरे 300 एसएमएस इस्तेमाल होने के बाद लोकल एसएमएस भेजने के लिए 1 रुपये प्रति मैसेज और एसटीडी मैसेज भेजने के लिए 1.5 रुपये प्रति एसएमएस का चार्ज लागू हो जाता है। 2GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 50 पैसे प्रति एमबी का शुल्क लागू हो जाता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published.