3 Shot Dead 4 Injured At Torrance Bowling Alley Firing Near Los Angeles California America No | US: लॉस एंजिलिस के पास हुई फायरिंग में 3 लोगों की मौत, 4 घायल

US: लॉस एंजिलिस के पास हुई फायरिंग में 3 लोगों की मौत, 4 घायल



शनिवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया में पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात लॉस एंजिलिस के पास एक जगह पर गोलीबारी हुई है. पुलिस के मुताबिक गैबल हाउस बाउल में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत और चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. वहीं मौके पर पहुंची टॉरेंस पुलिस विभाग लोगों को घटनास्थल से दूर रहने की चेतावनी जारी की है.

लॉस एंजिलिस टाइम्स के मुताबिक पुलिस ने कहा कि शुक्रवार देर रात हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस गोलीबारी की शुरुआत एक लड़ाई से हुई जिसने बाद में गंभीर रूप अख्तियार कर लिया.

गोलीबारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी लोगों को प्राथमिक सहायता दी. हालांकि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इसी के साथ पुलिस ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि टॉरेंस पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोग घटनास्थल से दूर रहें.

अमेरिका का तटवर्ती शहर टॉरेंस लॉस एंजिलिस के व्यस्त इलाके के दक्षिण-पूर्व में करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस जगह पर फायरिंग हुई है वह कई प्रकार के गेमिंग के लिए जानी जाती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.