नेटफ्लिक्स के Bridgerton 2 में शाहरुख खान के फैंस के लिए है खास सरप्राइज, जानें Details

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स (Netflix) के पॉपुलर शो Bridgerton के सीजन 2 का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं. इसका पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का भरपुर प्यार मिला था. इस शो को नेटफ्लिक्स के सबसे पॉपुलर शो में से एक बन गया था. इस शो के म्यूजिक, प्लॉट, कहानी, म्यूजिक काफी सुर्खियों में रहे थे. अब जब सीजन 2 आने वाला है तो मेकर्स ने दर्शकों के लिए कुछ अलग और बेहद खास प्लान किया है.

दरअसल, Bridgerton 2 के साथ मेकर्स एक एलबम भी रिलीज करेंगे. खास सरप्राइज यह है कि इस एलबम में शाहरुख खान के ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का भी गाना शामिल होगा. ‘कभी खुशी कभी गम’ के टाइटल सॉन्ग को मेकर्स ने एलबम में रखने का फैसला किया है. ई न्यूज से बातचीत में शो के क्रिएटर Chris Van Dusen ने कहा है कि यह गाना चौथे एपिसोड में होगा. गाने के ओरिजिनल गाने को म्यूजिक कंपोजर जतिन-ललित ने बनाया था.

netflix show Bridgerton 2 to feature kabhi khushu kabhi gham title song

Bridgerton का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था . (फाइल फोटो)

आपको बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ के टाइटल सॉन्ग को Bridgerton 2 के लिए Kris Bowers ने कंपोज किया है. इस शो के एपिसोड 6 और 7 में रिहाना का गाना डायमंड्स, पॉपुलर बैंड पिंक का व्हाट अबाउट अस, कैल्विन हैरिस का गाना हाउ डीप इज योर लव को भी शामिल किया गया है. भारतीय दर्शकों को भी अब इस शो का बेसब्री से इंतजार है. खासकर Bridgerton के पहले सीजन के बाद अब दूसरे सीजन के भी हिट होने की पूरी संभावनाएं हैं.

Bridgerton 2 की लेखिका जूलिया क्वीन की The Viscount Who Loved किताब पर आधारित है. इसमें ब्रिटिश एक्टर  Simone Ashley और एक्टर Jonathan Bailey नजर आएंगे. दोनों शो के मुख्य कलाकार हैं. ये शो नेटफ्लिक्स पर 25 मार्च को स्ट्रीम होगा. फैंस को शो के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Hollywood, Shahrukh khan

Leave a Comment

Your email address will not be published.