Xiaomi 11i HyperCharge में मिलेंगे ये दो कलर ऑप्शन! Redmi Note 11 Pro+ जैसा दिखा डिज़ाइन

Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की जानकारी अगले हफ्ते भारत लॉन्च से पहले टीज़ कर दी गई है। आगामी स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह देश का सबसे तेज़ चार्जिंग फोन होगा। शाओमी 11आई हाइपरचार्ज को लेकर यह भी कहा गया है कि इसमें 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1,200 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस मौजूद होगी। शाओमी 11आई हाइपरचार्ज भारत में 6 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा और माना जा रहा है कि कंपनी इसके साथ Xiaomi 11i फोन को भी लॉन्च कर सकती है। आगामी स्मार्टफोन Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है।

Xiaomi Global वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने कुछ ट्वीट्स के माध्यम से Xiaomi 11i HyperCharge स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की जानकारी टीज़ की। आगामी स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं, जिसमें Pacific Pearl और Stealth Black शामिल होंगे। एक ट्वीट में केवल Pacific Pearl कलर ऑप्शन को देखा जा सकत है, जिसमें ग्रेडिएंट मैटेलिक फिनिश मौजूद है। इसमें शुरुआत में ब्लू कलर दिखता है, जो कि टॉप पर ट्रांसिक्शन के साथ पीच शेड में बदल जाता है। अन्य ट्वीट में Stealth Black कलर ऑप्शन देखा जा सकता है। दोनों ही कलर ऑप्शन शाओमी 11आई हाइपरचार्ज के लिए स्पेशल माइक्रोसाइट पर लिस्ट हैं।
 

माइक्रोसाइट पर टीज़ की गई तस्वीरों में शाओमी 11आई हाइपचार्ज फोन का बैक पैनल देखा जा सकता है। फोन का बैक पैनल देखने में बिल्कुल Redmi Note 11 Pro+ के समान प्रतीत हो रहा है, जो कि चीन में लॉन्च किया जा चुका है। माइक्रोसाइट पर यह भी उल्लेख किया गया है कि आने वाले दिनों में फोन से जुड़ी अन्य जानकारियों से भी पर्दा उठा लिया जाएगा।

माइक्रोसाइट पर यह भी जानकारी दी गई है कि शाओमी 11आई हाइपचार्ज फोन में एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। साथ ही फोन में 1200 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस मौजूद होगी। फोन में डॉल्बी अटॉमस सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, यह तोो पहले ही साफ कर दिया गया है कि फोन में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, जो कि फोन को महज 15 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

Xiaomi 11i HyperCharge भारत में 6 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, जो कि Xiaomi 11i सीरीज़ का हिस्सा होगा। आगामी स्मार्टफोन सीरीज़ में Xiaomi 11i और Xiaomi 11i HyperCharge फोन शामिल हो सकते हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.