Woman In Coma For 14 Year Gives Birth To A Baby In Phoenix Hk | 14 साल से कोमा में रही महिला ने अचानक दिया बच्चे को जन्म

14 साल से कोमा में रही महिला ने अचानक दिया बच्चे को जन्म



अमेरिका में काफी हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने कोमा में होने के बावजूद एक बच्चे को जन्म दिया है. जिसके बाद डॉक्टर भी मामला सामने आने के बाद चौंक गए. हालांकि घटना सामने आने के बाद इसकी जांच शुरू हो गई है.

घटना अमेरिका के फीनिक्स एरिजोना की है. पिछले 14 साल से कोम में रहने वाली एक महिला ने अचानक एक बच्चे को जन्म दिया. महिला ने 29 दिसंबर 2018 को बच्चे को जन्म दिया था. बच्चा फिलहाल स्वस्थ है. वहीं चौंकाने वाली बात एक यह भी है कि महिला के बच्चे के जन्म तक नर्सिंग होम में किसी को महिला के गर्भवती होने की जानकारी तक नहीं थी. महिला नर्सिंग फैसिलिटी में पिछले कई सालों से भर्ती थी.

हालांकि मामला सामने आते ही फीनिक्स पुलिस ने महिला के यौन शोषण की जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस यौन हिंसा की आशंका को लेकर जांच कर रही है कि महिला काफी सालों से कोमा में है और इस हालत में महिला के जरिए किसी को संबंध बनाने के लिए कैसे सहमति दे सकती है?

वहीं बच्चे को जन्म देने वाली महिला के माता-पिता की 14 साल पहले पानी में डूबने से मौत हो गई थी. जिसके बाद से महिला कोमा में है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.