When the magician made Shilpa Shetty smaller than 4 feet Watch VIDEO EntPKS

India’s Got Talent: टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में कंटेस्टेंट्स आए दिन अपने हुनर से लोगों के होश उड़ाते नजर आते हैं. ऐसे में एक बार फिर इस शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कंटेस्टेंट मैजिशियन बीएस रेड्डी शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लंबाई को छोटा करते हुए नजर आ रहे हैं. रेड्डी ने 5 फीट 7 इंज की शिल्पा को 1 फीट का बना दिया. इस वीडियो को चैनल ने जब अपने यू्ट्यूब चैनल पर अपलोड किया तो लोगों के होश उड़ गए.

बीएस रेड्डी ने जरूर इस एपिसोड में मैजिक दिखाया हो, लेकिन उनके इस मैजिक ट्रिक को पकड़ पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. शिल्पा शेट्टी से पहले रेड्डी ने एक लड़की को दो टुकड़ों में अलग कर सबको हैरान किया, फिर उन्होंने शिल्पा को बुलाया और उन्हें एक लंबे बॉक्स में खड़ा कर दिया. उस बॉक्स पर स्केल भी बने हुए थे, जिससे शिल्पा के हाइट का पता चल रहा था.

रेड्डी ने सबके सामने फिर शिल्पा की लंबाई को घटा दिया और आखिर में शिल्पा की लंबाई उन्होंने 4 फिट से ज्यादा छोटा कर दिया. यूट्यूब पर इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं और कमेंट कर बता रहे हैं कि ऐसा मैजिक उन्होंने पहले कभी नहीं देखा. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने आज ही अपनी नई फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान किया है. वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही हैं.

शिल्पा ने आज खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी दी हैं कि वह फिल्म ‘सुखी’ में काम करने जा रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘थोड़ी बेधड़क सी हूं, मेरी जिंदगी है खुली किताब, दुनिया बेशर्म करते है तो क्या, किसी से कम नहीं हैं मेरे ख्वाब.’ क्रू ने आज पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा ने किया है. साथ ही, इस फिल्म के जरिए सोनल जोशी भी निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं.

Tags: Shilpa shetty

Leave a Comment

Your email address will not be published.