Virat Kohli 100th Test Spectators Allow, India Vs Sri Lanka Match Punjab Cricket Stadium In Mohali IND Vs SL

क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, अब विराट कोहली का 100वां टेस्ट देखने दर्शक स्टेडियम आ सकेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने इसकी जानकारी दी. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से मोहाली में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. कोहली का यह 100वां टेस्ट होगा. 

50 फीसदी दर्शकों को मिली इजाज़त

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त मिल गई है. कोरोना महामारी के कारण पहले इस टेस्ट को दर्शकों के बिना ही खेले जाने का फैसला लिया गया था. लेकिन अब बीसीसीआई ने अपना फैसल बदल दिया है. 

जय शाह का बयान

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, “भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा. हालांकि, दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघों द्वारा लिया जाता है और वर्तमान परिस्थितियों में विभिन्न कारकों पर आधारित है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन पदाधिकारियों से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली के अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के ऐतिहासिक क्षण को देख सकेंगे.”

जय शाह ने विराट कोहली को 100वें टेस्ट के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि कोहली हमारे चैम्पियन खिलाड़ी हैं. हमें उम्मीद है कि वह आगे भी देश के लिए कई मैच खेलेंगे.

यह भी पढ़ें- 

IPL 2022: कोहली और धोनी से ज्यादा है ईशान किशन, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की सैलरी, जानिए किसे मिलेगी कितनी रकम

Leave a Comment

Your email address will not be published.