Urvashi Dholakia Financial Crisis Tv Actress Komolika Revealed Early Days Struggle

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलक‍िया (Urvashi Dholakia) ने कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Ki) सीर‍ियल में कोमोल‍िका का निगेट‍िव किरदार निभाकर टीवी वैंप का तमगा हास‍िल किया है. लोग उन्हें उनके इस किरदार के लिए हमेशा याद रखते हैं. वहीं उर्वशी की निजी जिंदगी भी लोगों के लिए दिलचस्पी का हिस्सा रही है. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों का जिक्र किया है.

उर्वशी ढोलकिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने गुजरे दौर (Urvashi Early Days) को याद करते हुए उन बातों का जिक्र किया है जब अपने बच्चों को पढाने के लिए उनके पास फीस नहीं थी. ऐसे में उन्होंने एक पायलट एपिसोड की शूटिंग भी की थी, लेकिन मेकर्स ने उन्हें सिर्फ आधे पैसे देने की बात कही क्योंकि यह सिर्फ पहला एपिसोड था.




उर्वशी कहती हैं, आपको लगता है कि अब आप क्या करेंगे, आपके पास अपने बच्चे की पढ़ाई के लिए 1500 रुपये नहीं हैं. आपको बुरा लगता है, आप निराश महसूस करते हैं, लेकिन आज जब मैं उस समय को पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैंने अपने लिए बहुत अच्छा किया है. जीवन आपको बहुत सारी बाधाएं देता है, लेकिन आपको बस आगे बढ़ना है’.

बताते चलें कि, उर्वशी की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी. वहीं 18 साल की उम्र में उनका अपने पति से तलाक हो गया था और 19 साल की उम्र में वह अपने दो जुड़वां बच्चों की मां बनी थी. इसके बाद उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बेटों को संभाला. फिलहाल के दिनों की बात करें तो उर्वशी ढोलकिया इन दिनों कलर्स टीवी के हाइस्ट टीआरपी वाले शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में नजर आ रही हैं. इस शो से एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की है. शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- महाशिवरात्रि के मौके पर पति निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने की स्पेशल पूजा, तस्वीर शेयर कर दिखाई झलकियां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जब खाली बैठने पर बबीता जी के मिस्टर अय्यर को सताने लगी थी ईएमआई की चिंता, बुरे हो गए थे हाल!

Leave a Comment

Your email address will not be published.