Two realtors shot dead near Hyderabad, Hyderabad News in Hindi

1 of 1

Two realtors shot dead near Hyderabad - Hyderabad News in Hindi




हैदराबाद। हैदराबाद के बाहरी इलाके इब्राहिमपट्टनम के पास मंगलवार को अज्ञात लोगों ने दो बिल्डरों की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना राचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय की सीमा के तहत रंगारेड्डी जिले के कर्णमगुडा गांव में सुबह करीब 6 बजे हुई।

पुलिस को संदेह है कि दोनों द्वारा खरीदी गई 20 एकड़ जमीन के विवाद के कारण हत्याएं हुईं।

श्रीनिवास रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल राघवेंद्र रेड्डी ने वनस्थलीपुरम के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बिल्डरों के रिश्तेदारों ने कहा कि वे एक रियल एस्टेट परियोजना का दौरा करने के बाद हैदराबाद वापस लौट रहे थे।

घटना का पता तब चला, जब कुछ लोगों ने सड़क किनारे एक स्कॉर्पियो वाहन को एक घायल व्यक्ति के साथ अंदर देखा। उन्हें शुरू में यह एक दुर्घटना होने का संदेह था, लेकिन घायल व्यक्ति ने उन्हें बताया कि किसी ने उन पर गोलियां चलाई हैं। उन्हें पास में एक शव भी मिला और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

माना जा रहा है कि श्रीनिवास रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई, जब किसी ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से उन पर गोलियां चलाईं। उसके साथी ने एक एसयूवी में भागने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा किया और उसे गोली मार दी।

मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने करीब दो साल पहले 20 एकड़ जमीन खरीदी थी, लेकिन उसका एक पड़ोसी से विवाद हो गया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

राचाकोंडा पुलिस आयुक्त महेश भागवत मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद से रियल्टी कंपनियों में हड़कंप मच गया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.