Tiger shroff cartwheels jump video make reel on teri gal baat rk

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपने पंजाबी सॉन्ग ‘पूरी गल बात’ (Poori Gal Baat Song) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी हैं. गाने में उनकी और मौनी की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस गाने की सराहना कर रहे है. आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और सॉन्ग को मिल रहे प्यार को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया है. उन्होंने ‘पूरी गल बात’ पर एक इंटरेस्टिंग रील बनाई है. इस रील को देखने बाद हर कोई हैरान है.

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Cartwheels Jump Video) को एक रेगिस्तान में देखा जा सकता है. रेत के इन पहाड़ों के बीच वह अपनी टोन्ड अपर बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वह रेगिस्तान में कार्टव्हील जंप को करते हुए दिख रहे हैं. टाइगर के साथ एक ट्रेनर भी हैं. टाइगर ने कार्टव्हील दिखाते हुए फैंस के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में टाइगर को रेगिस्तान में अपने टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) ग्रे ट्रैक पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका ऊपरी शरीर चमक रहा है. उन्होंने रेगिस्तान की चिलचिलाती गर्मी में शूटिंग के दौरान एक धूप का चश्मा भी पहना था. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनका हाल में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘पूरी गल बात’ चल रहा है. कार्टव्हील करने के बाद टाइगर को रेत के इन पहाड़ों पर तेज धूप में दौड़ते हुए देखा जा सकता है.

प्रियंका चोपड़ा ने Mahashivratri पर पति निक जोनास संग की खास पूजा

टाइगर ने जताया फैंस का आभार

टाइगर श्रॉफ ने इसे शेयर हुए लिखा,”आपके प्यार ने मुझे महसूस कराया.” इस कैप्शन में उन्होंने एक बिजली कड़ने, बवंडर, दिलों के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा, म्यूजिक नोट्स और एक दिल वाले इमोटिकॉन्स शामिल किए हैं. टाइगर के इस वीडियो पर इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस को देखकर हैरानी जता रहे हैं.

टाइगर के वीडियो पर सेलेब्स ने कमेंट कर जताई हैरानी

एक्ट्रेस एली अवराम ने चकरा जाने और फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट में लिखा,”व्हॉट ऑन अर्थ?” सोफी चौधरी, निकितीन धर, आदित्य सील, संजय कपूर, रोहित बोस समेत इंडस्ट्री से जुडे़ सेलेब्स और फैंस ने उनकी इस कार्टव्हील की तारीफें की.

Tags: Tiger Shroff

Leave a Comment

Your email address will not be published.