Sports news live updates west indies vs england jason holder under 19 world cup

नई दिल्‍ली. वेस्‍टइंडीज ने इंग्‍लैंड (West Indies vs England) को 5वें और सीरीज के आखिरी टी20 मैच में 17 रन से हराकर सीरीज पर भी 3-2 से कब्‍जा कर लिया है. 5वें मैच में जेसन होल्‍डर ने हैट्रिक सहित लगातर 4 गेंदों पर 4 विकेट लिए और कुल 5 विकेट लिए. होल्‍डर ने दमदार प्रदर्शन करके इंग्‍लैंड का दम निकाल दिया. होल्‍डर इंटरनेशनल टी20 में हैट्रिक लेने वाले वेस्‍टइंडीज के पहले खिलाड़ी बने.

टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कैरेबियाई टीम ने 4 विकेट पर 179 रन बनाए. ब्रेंडन किंग (34) और काइल मेयर्स (31) से शानदार शुरुआत दिलाई. इसके बाद कप्‍तान कायरन पोलार्ड ने नाबाद 41 रन और रोवमैन पॉवेल ने 17 गेंदों पर 35 रन जड़ दिए. 180 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम ने जेसन होल्‍डर के अलावा अकील हुसैन के आगे घुटने टेक दिए और 162 रन पर ही सिमट गई.

अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under 19 World Cup) में 5वें स्‍थान के लिए खेले गए प्‍ले ऑफ सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने साउथ अफ्रीका (Sri Lanka vs South Africa) पर 65 रन से जीत दर्ज की. वहीं 13वें स्‍थान के प्‍ले ऑफ मुकाबले में युगांडा ने उलटफेर करते हुए स्‍कॉटलैंड को 51 रन के अंतर से हराया.

Leave a Comment

Your email address will not be published.