Sneha Upadhyay Shows Expressions on Bhojpuri gaana Jhumka Jhulaniya Diha Dinesh lal yadav Nirahua RAYA

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ म्यूजिक वीडियो ‘हैलो कौन’ (Hello koun) में काम कर चुकीं स्नेहा उपाध्याय (Sneha Upadhyay) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें एक्ट्रेस और सिंगर स्नेहा दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के गाने ‘झुमका झुलनिया दीहा’ (Jhumka Jhulaniya Diha) पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं. इसमें उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है. इनका ये रील वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. वो खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

स्नेहा उपाध्याय (Sneha Upadhyay) ने अपना वीडियो खुद के इंस्टाग्राम (Sneha Upadhyay instagram) अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सौतिनिया के’. एक्ट्रेस के वीडियो (Sneha Upadhyay Video) को शेयर करने के बाद तो फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी और वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, कई तो उनके एक्सप्रेशंस के भी दीवाने हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘वाव सुपर’. दूसरे ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल मैम शानदार’. तीसरे ने लिखा, ‘ये अमेजिंग है’. चौथे ने लिखा, ‘बहुत क्यूट लग रही हो’. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कड़क’. इसी तरह से लोग उनके रील वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं उनका वीडियो को खबर लिखे जाने तक दो हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं, अगर वीडियो में स्नेहा उपाध्याय के लुक (Sneha Upadhyay look) की बात की जाए तो इसमें उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है. चुनरी वाली साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसके साथ ही साड़ी वाले लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों में गजरा लगाया हुआ है. वो अपने सोलह श्रृंगार में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए वो भी कम होगी. उनका ये वीडियो बेहद ही शानदार है और एक्सप्रेशंस का तो जवाब ही नहीं है.

यह भी पढ़ें- बिकिनी में काला चश्मा लगाए फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं Neha Malik, फैंस हुए फिदा, एक बोला- ‘कातिल है यार’

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘झुमका झुलनिया दीहा’ (Jhumka Jhulaniya Diha) के ऑरिजनल वीडियो को दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और काजल राघवानी (kajal raghwani) पर फिल्माया गया है. इस गाने में तिकड़ी के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ दोनों हसीनाओं के बीच फंसे होते हैं. ये उनकी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri films) ‘आशिक आवारा’ (Aashik Aawara) का है. इस गाने को कल्पना ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 83 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें- शादी के 5 साल बाद रियलिटी शो में फिर से फेरे लेंगी Monalisa? पति विक्रांत संग दुल्हन के गेटअप में आईं नजर

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actresses, Bhojpuri Cinema, Sneha upadhyay

Leave a Comment

Your email address will not be published.