shahid kapoor sister sanah kapur going to marry mayank pahwa see pre wedding-videos and photos। शाहिद की बहन के हाथों में लग गई मेंहदी, आज होगी शादी, सामनें आईं तस्वीरें

शाहिद की बहन सनाह- India TV Hindi
Image Source : INST/VEENANAGDA
शाहिद की बहन सनाह

Highlights

  • सनाह शाहिद की सौतेली बहन हैं
  • सनाह की शादी मनोज पाहवा और सीमा पहवा की बेटे से मयंक पाहवा से हो रही है
  • बताया जा रहा है कि सनाह-मयंक ने कुछ दिनों पहले सगाई कर ली थी

बॉलीवुड में इन दिनों मानों शादियों की बाढ़ आ गई हो। एक के बाद एक कोई न कोई एक्टर शादी के बंधन में बंध रहा है। हाल ही जहां फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर और विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने सात फेरे लिए हैं। वहीं अब एक और दिग्गज एक्टर की बेटी भी गृहस्थ जीवन की शुरुआत करने की तैयारियों में हैं। एक्टर पंकज कपूर की बेटी सनाह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनाह आज सात फेरे लेंगी।

सनाह की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं। सनाह के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रच चुकी है। सनाह शाहिद की सौतेली बहन हैं। सनाह की शादी बॉलीवुड के फेमस एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पहवा की बेटे से मयंक पाहवा से होने जा रही है। कहा जा रहा है दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बताया जा रहा है कि सनाह-मयंक ने कुछ दिनों पहले सगाई कर ली थी। दोनों की शादी महाबलेश्वर में होगी।

सना कपूर की वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू हो चुकी हैं। नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान ने इंस्टा पर सना  कपूर की मेहंदी की वीडियो शेयर की है। जिसमें सना अपने दूल्हे मयंक का हाथ थामे ढोल पर डांस कर रही हैं।

गौरतलब है कि सनाह एक्टिंग डेब्यू भी कर चुकी हैं। उन्हें 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘शानदार’ में देखा गया था। साल 1984 में नीलिमा और पंकज अलग होने के बाद दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे और अलग-अलग लोगों से शादी कर ली थी। पंकज ने सुप्रिया पाठक से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं। दूसरी ओर, नीलिमा ने अभिनेता राजेश खट्टर से शादी करने का फैसला किया था और उनका एक बेटा है, जिनका नाम उन्होंने ईशान खट्टर रखा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.